News Nation Logo

IPL 2022 : तो धोनी की चेन्नई का नाम बदला जाएगा, मालिकों ने किया फैसला

IPL Mega Auction 2022 : ये देखने वाली बात होगी कि चेन्नई के मालिक किस तरह से इस समस्या का निपटारा करती है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 15 Feb 2022, 09:41:15 AM
csk is in danger because of buying maheesh theekshana

csk is in danger because of buying maheesh theekshana (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) में सभी 10 टीमों ने पैसों की बरसात कर दी, किसी टीम ने बड़े प्लेयर्स पर अपना दांव खेला तो किसी ने युवा खिलाड़ी पर जोश दिखाया. इन दो दिन टोटल 204 प्लेयर्स को खरीदने वाले मिल गए. 204 पप्लेयर्स में शामिल महीश तीक्ष्णा (Maheesh Theekshana), जो कि एक श्रीलंकाई स्पिनर हैं. और इन्हे आईपीएल की सफलतम टीम में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 70 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ लिया है. इस खिलाड़ी का बेस प्राइस 50 लाख रुपए था.

पर जब से चेन्नई ने महीश तीक्ष्णा को खरीदा है तभी से CSK के फैंस चाहते हैं कि टीम का नाम बदला जाए. दरअसल महीश तीक्ष्णा सिंहली पृष्ठभूमि से जुड़े हुए हैं. और तमिल फैंस इस सिंहली प्लेयर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। इसलिए सोशल मीडिया पर भी सिंहली खिलाड़ी की वजह से चेन्नई की टीम को छोड़ने का अभियान भी चल चुका है. 

अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि तमिल सिंहली से इतने नाराज क्यों हैं. वो इसलिए  कि श्रीलंका के सिंहली सैनिकों ने तमिल के खिलाफ युद्ध आरोप लगाए थे. खैर अब ये देखने वाली बात होगी कि चेन्नई के मालिक किस तरह से इस समस्या का निपटारा करती है.

First Published : 15 Feb 2022, 09:41:15 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.