logo-image

IPL 2021: PBKS को चेन्नई ने दिया 134 रनों का लक्ष्य

पंजाब किंग्स चेन्नई सुपर किंग्स से मिले लक्ष्य को हांसिल कर लेती है, तो प्लेऑफ में उसकी उम्मीदें बची रहेंगी. वहीं चेन्नई आज का मैच गंवाती भी है तो उसको बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा.

Updated on: 07 Oct 2021, 05:34 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 134 रनों की स्कोर खड़ा किया. पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने चेन्नई के बल्लेबाजों को क्रिज पर टिकने नहीं दिया. अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर की गेंदबाजी कर 34 देकर 2 विकेट अपने नाम किया. वहीं क्रिस जॉर्डन ने भी 3 ओवर की गेंदबाजी कर 20 रन देकर 2 विकेट झटका. रवि बिश्वोई 4 ओवर की गेंदबाजी कर 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. मोहम्मद शमी ने 4 ओवर की गेंदबाजी कर 22 रन देकर 1 विकेट लिया. हरप्रीत बरार ने 4 ओवर में 22 रन देकर कीफायती गेंदबाजी की. मोइसेस हेंरिक्वेस ने 1 ओवर की गेंदबाजी की उन्होने 10 रन दिय़ा. 

चेन्नई की तरफ से सलामी बल्लेबाज डु प्लेसिस ने 75 रनों की सर्वधाकि पारी खेली. इसके साथ ही जड़ेजा नाबाद 15 रन बनाए. डु प्लेसिस के आउट होने के बाद ब्रावो बल्लेबाजी करने आये. ब्रावों ने नाबाद 4 रन बनाए. 32 रन के स्कोर पर चेन्नई का तीसरा विकेट उथप्पा के रुप में गिरा. उथप्पा 2 रन बनाकर आउट हुए. टीम का स्कोर 42 रन हुआ था तभी रायुडू के रुप में सीएसके को चौथा झटका लगा. रायुडू 4 रन बनाकर क्रिस जॉर्डन का शिकार हो गये. 10 ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने चार विकेट के नुकसान पर 53 रन बनाए. 61 रन के स्कोर पर कप्तान धोनी 12 रन बनाकर आउट हो गये. 

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरे चेन्नई सपुर किंग्स के सलामी बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ ने पारी की शुरुआत की. चेन्नई को 18 रन के स्कोर पर गायकवाड़ के रुप में पहला झटका लगा. गायकवाड़ तीसरे ओवर की पांचवी गेंद पर 12 रन बनाकर आउट हो गये. टीम को दूसरा झटका मोईन अली के रुप में लगा. मोईन बिना खाता खोले पवेलियन चलते बनें. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले 6 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 30 रन बनाए.