logo-image

भारत-चीन झड़प पर ट्वीट करने वाले CSK के डॉक्टर ने मांगी माफी, जानिए अब क्‍या कहा

लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ हिंसक झड़प पर ट्वीट करने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील ने अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली है.

Updated on: 19 Jun 2020, 01:03 PM

New Delhi:

लद्दाख की गलवान घाटी (Galvan valley) में चीन के साथ हिंसक झड़प पर ट्वीट करने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) के डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील (Dr. Madhu Thottappilil) ने अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली है. थोट्टाप्पिलील ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए कहा कि 16 जून को मैंने ट्वीट किया था. बाद मैं मैंने महसूस किया कि मेरी टिप्पणी अनुचित और गैरइरादतन थी. मैंने इसे डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक मेरे ट्वीट के स्क्रीन शॉट वायरल और शेयर हो चुके थे. 

यह भी पढ़ें ः विश्व कप 2011 फाइनल फिक्स था! महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा ने मांगा सबूत

डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील ने आगे कहा कि इस मुसीबत से निपटने के लिए मेरा पीएम मोदी के प्रयासों को महत्वहीन कहने का कोई इरादा नहीं था. समस्त देशवासियों की देखभाल के मद्देजनर जो भी शानदार प्रयास पीएम मोदी या सरकार ने किए हैं, मेरा इरादा उसे बिल्कुल भी कमतर करने का नहीं था. हमारे नागरिक शहीद हुए, तमाम सैनिकों के प्रति हम आभारी हैं. मैंने हमेशा ही कोविड-19 महामारी से लड़ाई में सरकार और इन कठिन हालात में सशस्त्र सेना सेना के प्रयासों का सम्मान किया है. डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील ने लिखा, जिन हजारों लोगों की भावनाएं मेरी पोस्ट से आहत हुईं और रोष हुआ, उसका मुझे बहुत ही दुख है. साथ ही जिन लोगों ने मेरा ट्वीट पढ़ा, मैं उनसे माफी मांगता हूं. मैंने अनजाने और गलती से यह ट्वीट किया. 

यह भी पढ़ें ः श्रीसंत के लिए बड़ी खबर, केरल की रणजी टीम से फिर खेल सकेंगे, कराना होगा ये काम

थोट्टाप्पिलील ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कथित तौर पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, मैं ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि शहीद सैनिकों के ताबूत पीएम केयर्स फंड के स्टिकर के साथ आएंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने बाद में ट्वीट कर कहा था कि डॉक्टर के उस ट्वीट के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया.