logo-image

CSK की नजर इन दो बड़े खिलाड़ियों पर, IPL 2023 में होगा धमाल!

CSK IPL 2022 : आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन में कई टीमों ने अच्छे फैसले लिए तो वहीं कई टीमों ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी.

Updated on: 21 Nov 2022, 11:10 AM

नई दिल्ली:

CSK IPL 2022 : आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन में कई टीमों ने अच्छे फैसले लिए तो वहीं कई टीमों ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी. आज हम बात करते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में अहम खिलाड़ी तो जोड़े लेकिन उनकी फिटनेस टीम को धोखा दे गई. इस सीजन टीम के पास शानदार तेज गेंदबाजी मौजूद है, वहीं स्पिनर भी. आज हम आपको बताते हैं उन गेंदबाजों के बारे में अगर वह टीम की तरफ से अच्छा प्रदर्शन कर गए तो आईपीएल 2023 में सीएसके को पांचवी बार खिताब जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

दीपक चाहर

दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक अतिरिक्त ऑलराउंडर का विकल्प खोल कर दिया है. हालांकि आईपीएल 2022 में दीपक अपनी गेंदबाजी बल्लेबाजी से ज्यादा काम नहीं कर पाए क्योंकि वह चोटिल हो गए थे. आईपीएल के आने वाले सीजन में खबर है कि दीपक फिट हैं और जल्द ही हमें क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. ऐसे में कहा जा सकता है कि महेंद्र सिंह धोनी के सामने कई विकल्प खुल जाएंगे, अगर दीपक टीम में आ जाते हैं तब. दीपक चहर के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 63 मैचों में 59 विकेट लिए हैं.

रविंद्र जडेजा

चेन्नई की जब भी सफलता की बात आती है तो दो नाम हमेशा सामने आते हैं. एक खुद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का और दूसरा शानदार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का. चेन्नई की सफलता की कोई भी कहानी जब भी लिखी जाएगी जडेजा का उसमें नाम जरूर सामने आएगा. रविंद्र जडेजा ने चेन्नई की टीम को वह सफलता दिलाई है जो किसी खिलाड़ी का सपना होता है. सभी जानते हैं कि रविंद्र जडेजा इस समय सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक हैं. आईपीएल 2023 के सीजन में भी चेन्नई मैनेजमेंट के साथ सभी फैंस उनकी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग का इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद करते हैं जड्डू अपने फैंस को निराश नहीं करेंगे.