logo-image

CSK को लगा एक और झटका, इस खिलाड़ी के IPL से बाहर होने की आई खबर!

चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही इस सीजन में सबसे कमजोर नजर आ रही है और अब टीम का एक सबसे एहम खिलाड़ी जिसकी जल्द ही टीम में वापसी होने वाली थी वह अब आईपीएल टूर्नामेंट से ही बाहर होते हुए दिखाई दे रहा है.

Updated on: 12 Apr 2022, 10:29 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) यानी क्रिकेट का मुख्य त्यौहार जोरों- शोरों से चल रहा है. आज शाम डी वाई पाटिल स्टेडियम (D Y Patil Stadium) में एक बड़ा मुकाबला खेला जाना है. आज के मुकाबले में अभी तक एक भी मुकाबला न जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से होने वाला है. जहां चेन्नई ने अभी तक एक भी मुकाबले इस आईपीएल सीजन में नहीं जीते हैं वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने अभी तक अपने चार में से तीन मुकाबले जीत लिए हैं. लेकिन इन्ही सब के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है.

चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही इस सीजन में सबसे कमजोर नजर आ रही है और अब टीम का एक सबसे एहम खिलाड़ी जिसकी जल्द ही टीम में वापसी होने वाली थी वह अब आईपीएल टूर्नामेंट से ही बाहर होते हुए दिखाई दे रहा है. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि दीपक चाहर हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की चोट वापस से उजागर हो गई है जिसके बाद से उनकी टीम में वापसी की उम्मीदें पूरी तरह से खत्म होते हुए दिखाई दे रहा है. दीपक चाहर को नेशनल क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy) जल्द ही रिलीज करने वाला था. सूत्रों से ऐसी खबरें भी सामने आ रही थी कि दीपक चाहर 25 अप्रैल तक वापसी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: RCB में हुई इस खिलाड़ी की वापसी, होगा प्लेइंग 11 में बदलाव!

लेकिन वापस से उनके चोट की खबरें आने के बाद से इन उम्मीदों पर पानी फिर गया है. दीपक चाहर के ऊपर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने 14 करोड़ रूपए खर्च किए हैं.  लेकिन इसका फायदा चेन्नई को नहीं मिल पा रहा है. दीपक चाहर के बिना चेन्नई अपना चार मुकाबला हार चुकी है. लेकिन क्या चेन्नई आज अपनी पहली जीत इस मुकाबले में दर्ज कर पाएगी या नहीं यह देखना अपने आप में दिलचस्प होगा.