logo-image

CSK की जीत पर बोले धोनी, अभी भी सुधार की जरुरत

आईपीएल के 13वें सीजन के 29वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि यह एक अच्छा मैच था,

Updated on: 14 Oct 2020, 11:22 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 13वें (IPL) सीजन के 29वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 20 रनों से हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) ने कहा है कि यह एक अच्छा मैच था, लेकिन टीम को अभी कुछ चीजों में सुधार करने की जरूरत है. चेन्नई सुपर किंग्स ने के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के 29वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हरा दिया.

ये भी पढ़ें: SRH vs CSK : एमएस धोनी की CSK जीती, प्‍लेआफ की संभावनाएं जिंदा

चेन्नई की आठ मैचों में यह तीसरी जीत है और वह छह अंकों के साथ अंकतालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई हैं. धोनी ने मैच के बाद कहा मुझे लगता है कि आखिरकार आपको दो अंक मिले हैं और ये मायने रखता है. टी 20 में कुछ मैच आपके पक्ष में नहीं आते हैं और उसी समय कभी-कभी आप जीत हासिल नहीं करते हैं. लेकिन आज हमने अच्छा प्रदर्शन किया, बल्लेबाजी से भी. यह संभवत: एक अच्छा मैच था और आखिर में हम एक या दो ओवर बेहतर हो सकते थे, लेकिन यह बहुत अच्छा मैच था.

ये भी पढ़ें: CSK vs SRH : एमएस धोनी ने कैसे जीता मैच, हैदराबाद की गलतियां, जानिए 5 बड़े कारण

चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 167 रनों का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को आठ विकेट पर 147 रनों पर रोक दिया. उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह एक अच्छा स्कोर था. पहले छह ओवर के खेल से स्कोर का अंदाजा लगाया जा सकता है. बहुत कुछ तेज गेंदबाजों पर निर्भर करता है. मुझे लगता है कि जैसे जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, हम डेथ ओवरों में गेंदबाजी के साथ और बेहतर होते जाएंगे. धोनी ने कहा यहां पर कई ऐसी चीजें हैं, जिसमें हमें सुधार करने की जरूरत है. मेरा मानना है कि हमें प्रक्रियाओं के बारे में सोचने की जरूरत है. आप जीतते हैं तो अंकतालिका में स्वत: सुधार होता रहता है, लेकिन हमें अब भी कुछ चीजों में सुधार करने की जरूरत है.