News Nation Logo
Banner

डुप्लैसी के साथ बल्लेबाजी करने पर बोले शेन वॉटसन, बोली ये बात

शेन वॉटसन और फाफ डु प्लैसी ने चेन्नई सुपर किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई. दोनों बल्लेबाज नाबाद रहे.

IANS | Updated on: 05 Oct 2020, 12:39:45 PM
Watson and Faf

चेन्नई सुपरकिंग्स (Photo Credit: https://twitter.com/IPL)

दुबई:

शेन वॉटसन (Shane Watson) और फाफ डु प्लैसी ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई. दोनों बल्लेबाज नाबाद रहे. वॉटसन को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद वॉटसन ने कहा कि वो और फैफ बल्लेबाजी में एक दूसरे को समझते हैं और साथ देते हैं. पंजाब ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 178 रनों का लक्ष्य दिया था और चेन्नई ने बिना विकेट खोए यह लक्ष्य हासिल कर लिया.

चेन्नई की जीत के हीरो वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस रहे. वॉटसन ने नाबाद 83 और डु प्लैसी नाबाद 87 रन बनाए. दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे. वॉटसन छक्के मारने में डु प्लैसी से आगे रहे. वॉटसन ने तीन तो डु प्लैसी ने एक छक्का मारा. वॉटसन ने मैच के बाद डु प्लैसी के साथ बल्लेबाजी करने पर कहा, "हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं. कुछ गेंदबाज हैं जिन्हें खेलना डु प्लैसी को पसंद है. वह शानदार खिलाड़ी हैं. उनके साथ बल्लेबाजी कर अच्छा लगता है.

ये भी पढ़ें: CSKvsKXIP : KXIP क्‍यों हारी मैच और CSK ने कैसे जीत लिया, जानिए 5 बड़े कारण

वॉटसन बीते चार मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे थे. उन्होंने कहा कि कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी. फ्रेंचाइजी के साथ काफी सारा अनुभव होने और फ्रेंचाइजी को जो सफलता मिली है, उसके कारण वह खिलाड़ियों पर भरोसा करती है. हम जानते थे कि हमें कुछ चीज अच्छी करनी होगी. वॉटसन ने कहा, "मुझे लग रहा था कि कहीं कुछ थोड़ी बहुत गड़बड़ी है, तकनीकी रूप से. इसलिए इस तरह की पारी खेलना अच्छी बात है. मैं गेंद पर अपने वजन को अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रहा था.

First Published : 05 Oct 2020, 12:39:45 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो