logo-image

IPL 2023 की प्वॉइंट्स टेबल में ऐसा क्या है की CSK कोच भी हैं हैरान? जानिए यहां

IPL 2023, CSK vs DC : आईपीएल 2023 बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. हर मैच प्लेऑफ के नजरिए से जरूरी है.

Updated on: 10 May 2023, 06:59 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023, CSK vs DC : आईपीएल 2023 बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. हर मैच प्लेऑफ के नजरिए से जरूरी है. अंक तालिका का हाल तो ऐसा है कि, अभी 54 मैच होने के बावजूद कोई भी टीम अंतिम-4 की रेस से बाहर नहीं है. अब IPL 2023 का 55वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाला है. चेपाक पर एक बार फिर CSK को पसंदीदा माना जा रहा है, लेकिन DC को हल्के में नहीं लिया जा सकता. टीम का हर डिपार्टमेंट स्ट्रॉन्ग है और अगर उनके खिलाड़ियों का दिन रहता है, तो मैच जीतना CSK के लिए आसान नहीं होगा. लेकिन इस मैच से पहले CSK के हेड कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने प्वॉइंट्स टेबल को लेकर बयान दिया है. 

उलझा हुआ है प्वॉइंट्स टेबल

IPL 2023 में भरपूर रोमांच देखने को मिल रहा है. फैंस को एक से बढ़ कर एक शानदार आखिरी गेंद तक पहुंचने वाले मैच देखने को मिल रहे हैं. प्लेऑफ शुरू होने में 13 दिन ही बाकी हैं, लेकिन अब तक ना किसी टीम ने अंतिम-4 में क्वालीफाई किया है और ना ही कोई टीम टॉप-4 से बाहर हुई है. वाकई, अंक तालिका देखकर कुछ भी कहना मुश्किल है की कौन सी टीमें इस बार अंतिम-4 में रहने वाली हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले CSK के बैटिंग कोच माइक हसी ने कहा, 

मुझे नहीं लगता की मैं कभी किसी ऐसे टूर्नामेंट का हिस्सा रहूंगा, जिसका प्वॉइंट्स टेबल इतना उलझा हुआ है. तो इसलिए आगे की ओर देखना वाकई हैरान कर देने वाला है औ फाइनल पायदान के बारे में सोचना शुरू करना, क्योंकि अगर उससे नजरें हटाओगे, तो हम खुद को मुश्किल में डाल देंगे. इसलिए ये बात करने का मुद्दा नहीं है. जाहिर है, हम सपना देख रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं लेकिन उससे पहले बहुत काम करना बाकी है.

CSK के पास है प्लेऑफ में पहुंचने का मौका

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक आईपीएल 2023 में 11 मैच खेले हैं, जिसमें 6 मैच जीते और 4 मैच हारे हैं. एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. 13 अंकों के साथ ये टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है. अब यदि आज CSK दिल्ली कैपिटल्स को हरा देती है, तो उसके 15 अंक हो जाएंगे और वह प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ाएगी. 

Disclaimer

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर