logo-image

Points Table in IPL 2022 : चेन्नई और मुंबई की हिली कुर्सी, आ गई यह दो नई टीमें

Points Table in IPL 2022 : अगर आंकड़े हमें यही बताते हैं कि नई टीम आईपीएल पर राज कर रही है तो इसमें कोई भी गलत बात नहीं है.

Updated on: 03 Apr 2022, 12:34 PM

नई दिल्ली :

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. नया ये की बादशाह टीमें पीछे हो रही हैं और नई टीमें सामने आ रही हैं. अगर आप पॉइंट्स टेबल पर नजर डालेंगे तो आपके सामने सारी तस्वीर साफ हो जाएगी. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) जहां नौवें और दसवें नंबर पर हैं वहीं राजस्थान और गुजरात इस समय टॉप 4 में मौजूद है. जिसका मतलब ये हुआ कि नई टीमों ने अपनी तैयारियां अच्छे से की हुई है.

यह भी पढ़ें - World Cup 2011 Special : धोनी के इस बल्ले की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, दर्ज है रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स अगर इसी तरह का प्रदर्शन करते रहे तो यकीन मानिए चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 का सफर आसान नहीं होने वाला है. इन दोनों टीमों को अपनी बादशाहत कायम करने के लिए कुछ ना कुछ नया जरूर करना होगा. नहीं तो इस बार एक नया दावेदार या फिर यूं कहें कि नई टीम आईपीएल 2022 की ट्रॉफी उठाते हुए दिख सकती है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : हार्दिक ने पंत को दिया झटका, अब क्या करेगी दिल्ली!

गुजरात टाइटंस ने जहां अपने दोनों मुकाबले जीते हैं वही राजस्थान रॉयल्स ने भी शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन अगर आप मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की बात करेंगे तो इन दोनों टीमों ने अपने प्रदर्शन से अपने फैंस को निराश किया है. हालांकि अभी लीग की शुरुआत हुई है, ऐसे में जल्दबाजी होगा कुछ भी कहना. लेकिन अगर आंकड़े हमें यही बताते हैं कि नई टीम आईपीएल पर राज कर रही है तो इसमें कोई भी गलत बात नहीं है.