logo-image

मुंबई, चेन्नई में लगी अजीब रेस, इस मामले में आगे निकलने की होड़!

CSK & MI IPL 2022 : आईपीएल 2022 चेन्नई और मुंबई इंडियंस के लिए ठीक नहीं रहा है. दोनों ही टीमें इस सीजन सबसे पीछे रही हैं. पॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स नौंवें और मुंबई इंडियंस दसवें नंबर पर मौजूद है.

Updated on: 20 May 2022, 10:49 AM

नई दिल्ली :

CSK & MI IPL 2022 : आईपीएल 2022 चेन्नई और मुंबई इंडियंस के लिए ठीक नहीं रहा है. दोनों ही टीमें इस सीजन सबसे पीछे रही हैं. पॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स नौंवें और मुंबई इंडियंस दसवें नंबर पर मौजूद है. ख़िताब की दौड़ से तो दोनों ही पहले ही बाहर हो चुकी हैं, लेकिन फिर भी एक दूसरे को पीछे करने में लगी हुई हैं. अब आपके मन में ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि आखिर वो वजह क्या है. आपको बता दें कि मुंबई इस लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच हार चुकी है. मुंबई अब जीत के साथ अपने आईपीएल 2022 का समापन करना चाहेगी.

अब आपको बताते हैं कि आखिर किस बात के लिए इन दोनों टीमों के बीच आगे निकले की होड़ लगी हुई है. दरअसल मुंबई और चेन्नई दोनों में से कोई भी टीम नहीं चाहेगी कि वो नंबर 10 पर फिनिश करे. इसलिए आज चेन्नई का मुकाबले राजस्थान के साथ है और महेंद्र सिंह धोनी इस मुकाबले को अपने नाम करना चाहेंगे। साथ ही रोहित भी पीछे नहीं रहना पसंद करेंगे.

आईपीएल के सफर की बात करें तो मुंबई इंडियंस सबसे ज्यादा 5 बार ये खिताब अपने नाम कर चुकी है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल की सरताज बन चुकी है. पर इस बार दोनों ही बड़ी टीमें आईपीएल को नहीं अपने नाम कर पाईं.