logo-image

IPL 2021 CSK vs KKR Final: CSK ने KKR को दिया इतने रनों का लक्ष्य

सीएसके (CSK) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 192 रनों का स्कोर किया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को जीतने के लिए 193 रन बनाने होंगे.

Updated on: 15 Oct 2021, 09:24 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया. फॉफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने शानदार पारी खेली. डु प्लेसिस ने 86 रनों की तूफानी पारी खेली. मोईन अली (Moeen Ali) ने नाबाद 20 गेंदो में 37 रनों की पारी खेली. चेन्नई सुपर किंग्स का दूसरा विकेट उथप्पा के रुप में लगा. उथप्पा ने 15 गेंदो में तूफानी अंदाज में 31 रनों की पारी खेली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई (CSK) की तरफ से रुतुराज गायकवाड़ और फॉफ डु प्लेसिस ने बल्लेबाजी की शुरुआत की. 

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत शानदार हुई. सीएसके ने 6 ओवर में बिना विकेट खोये 50 रनों का स्कोर खड़ा किया. चेन्नई को पहला विकेट गायकवाड़ के रुप में लगा. गायकवाड़ ने 32 रनों की पारी खेली. 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गेंदबाजी की शुरुआत शाकिब अल हसन के कराई. शाकिब ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 33 रन दिया. शाकिब को कोई सफलता नहीं मिली. शिवम मावी ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 4 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. लॉकी फॉर्ग्यूसन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 56 रन दिया. फॉर्ग्यूसन को कोई विकेट नहीं मिली. वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 38 रन दिया. चक्रवर्ती को भी कोई सफलता हांथ नहीं लगी. सुनील नारायण ने 4 ओवर की गेंदबाजी 26 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. अय्यर ने एक ओवर की गेंदबाजी की 5 रन दिया.