News Nation Logo

IPL 2021: दूसरे चरण में भी कोरोना का संकट, हैदराबाद का ये खिलाड़ी हुआ पॉजिटिव

IPL 2021: टी-नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, उन्हें आइशोलेशन में रखा गया है.उनके संपर्क में टीम को 6 खिलाड़ी आये थे, उन्हे भी आइशोलेशन में रखा गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 22 Sep 2021, 05:45:03 PM
SunRisers

T natrajan (Photo Credit: @SunRisers)

नई दिल्ली:

IPL 2021: आईपीएल के इस सीजन का 33वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बुधवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था. मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई, जिससे सभी दंग हो गये. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलड़ी टी-नटराजन के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई है. इस बात की जानकारी एसआरएच के ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई. एसआरएच ने ट्वीटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा कि टी-नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. उन्हें इस वक्त आइसोलेशन में रखा गया है. आगे उन्होने टी-नटराजन के लिए लिखा कि "हम आपके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं, नट्टु". नटराजन के संपर्क में ऑलरांउडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जी, डॉक्टर अंजना वानन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट बॉलर पेरियास गणेशन थे. इन सभी का नटराजन के करीबी संपर्क में आए सदस्यों सहित बाकी दल का आज आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया जिसके नतीजे निगेटिव आए. सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज रात का मुकाबला  दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा. 

भारत में कोरोना के कारण हुआ था रद्द

आपको बता दें कि इस सीजन का पहला चरण भारत में खेला गया था. उस वक्त कोरोना महामारी भारत में चरम पर थी. बायो बबल में मैच हो रहा था. बायो बबल में भी कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. जिसके बाद अनिश्चित काल तक के लिए रद्द कर दिया गया था. 19 सितंबर को इस सीजन के दूसरे चरण का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. बुधवार को दूसरे चरण का चौथा मुकाबला है. मुकाबले से पहले ही कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी हो गई है.   

इन बल्लेबाजों पर टीम का सारा दारोमदार

एसआरएच के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो पहले ही लीग से अपना नाम वापस ले चुके हैं, ऐेसे में नटराजन का पॉजिटिव होना टीम को एक बड़ा झटका माना जा रहा है. नटराजन के साथ ही विजय शंकर भी टीम से बाहर हो गये हैं. इस स्थिति में हैदराबाद और भी कमजोर हो गई है. टीम का सारा दारोमदार पूर्व कप्तान डेविड वार्नर के कंधो पर आ गया है. डेविड वार्नर के अलावा टीम के मौजूदा कप्तान केन विलियमसन,ऋद्धिमान साहा , मनीष पांडे, केदार जाधव, और अब्दुल समद से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. ये खिलाड़ी टीम को जैसा योगदान देंगे टीम वैसे ही लीग में आगे बढ़ेगी. 

 

वहीं गेंदबाजी की बात करें तो राशिद खान पर गेंदबाजी का दारोमदार रहेगा. राशिद के अलावा भुवनेश्वर कुमार भी गेंदबाजी को एक छोर से लीड़ करेंगे. इस सीजन में एसआरएच के सफर की बात करें तो टीम सात मुकाबला खेली है. जिसमें सिर्फ एक मुकाबले में जीत नसीब हुई है. जबकि 6 मुकाबलों में उसको हार का सामना करना पड़ा है. यहां से एसआरएच को सुपर फोर में पहुंचना है तो उसको करिश्माई प्रदर्शन करना पड़ेगा. 

 

First Published : 22 Sep 2021, 03:41:02 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.