logo-image

IPL 2020: गेल ने बताया, सुपर ओवर से पहले गुस्सा और निराश थे

किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दिलाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि सुपर ओवर से पहले वो घबराए हुए नहीं थे लेकिन गुस्सा और निराश थे.

Updated on: 19 Oct 2020, 03:20 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दिलाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कहा है कि सुपर ओवर से पहले वो घबराए हुए नहीं थे लेकिन गुस्सा और निराश थे. पंजाब और मुंबई के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया मैच सुपर ओवर में भी टाई रहा था और दूसरा सुपर ओवर खेला गया था जहां गेल ने टीम को जीत दिलाई थी.मैच के बाद गेल ने अपनी टीम के मयंक अग्रवाल से कहा नहीं मैं घबराया हुआ नहीं था. मैं गुस्सा और निराश था कि हम अपने आप को इस स्थिति में लाए. दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में समान 176 का स्कोर किया था और फिर मैच सुपर ओवर में गया था. पहले सुपर ओवर में भी दोनों टीमें पांच-पांच रन बना सकी थी और मैच टाई रहा था इसके बाद मैच का फैसला दूसरे सुपर ओवर में निकला था.

यह भी पढ़ेंः IPL Super Over: कब-कब और किसके बीच में हुआ सुपर ओवर, पूरी जानकारी 

मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर में मुंबई के दो बेहतरीन बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को छह रन नहीं बनाने दिए थे. गेल ने कहा शमी मैन ऑफ द मैच हैं. रोहित और डी कॉक के सामने छह रनों का बचाव करना यह शानदार है. मैंने आपको नेट्स में खेला है और जानता हूं कि आप यॉर्कर को अच्छे से डाल सकते हो. आज भी वो आए और हमारे लिए अपना काम किया.

ये भी पढ़ें: CSK Vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

अपने प्रदर्शन पर शमी ने कहा यह काफी मुश्किल था. सुपर ओवर में जब आपको 15-17 रन बचाने होते हैं तो यह अलग चीज होती है. आपको पता होता है कि आप यह कर सकते हो लेकिन जब गलती की संभवनाएं न के बराबर होती हैं तो आप उस बात पर फोकस करते हो जो आप अच्छा कर सकते हो. मुझे अपने आप में बहुत विश्वास है। मैं जब भी अपने गेंदबाजी मार्क पर वापस जाता हूं तो मैं अपने आप से कहता हूं कि पिछली गेंद शानदार थी.