logo-image

क्रिस गेल को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, क्‍या खेलेंगे अगला मैच 

आईपीएल 2020 का आधा सफर खत्‍म हो गया है. लेकिन क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं. क्रिस गेल की टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अब तक इस आईपीएल में सात मैच खेल चुकी है.

Updated on: 13 Oct 2020, 04:51 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 का आधा सफर खत्‍म हो गया है. लेकिन क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं. क्रिस गेल की टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अब तक इस आईपीएल में सात मैच खेल चुकी है, लेकिन एक भी मैच में मौका नहीं मिला है. किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल के इस आईपीएल में सबसे ज्‍यादा रन बनाने के बाद भी किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम सात में से छह मैच हार चुकी है और इस वक्‍त प्‍वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. बड़ी बात ये भी है कि लगातार मैचों में हार झेलने के बाद टीम अब प्‍लेआफ की दौड़ से भी लगभग बाहर हो चुकी है. अब अगर किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम सात में से सातो मैच जीत लेती है तो कुछ संभावना प्‍लेआफ की बन सकती है, लेकिन ये संभव नहीं दिखता. इस बीच लगातार सवाल यही पूछे जा रहे हैं कि क्रिस गेल टीम से लगातार क्‍यों बाहर हैं, जबकि वे आईपीएल के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें : RCBvsKKR : विराट कोहली कैसे जीते, दिनेश कार्तिक ने क्‍या गलती की, जानिए 5 बड़े कारण

अब पता चला है कि किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द यानी फूड पॉइजनिंग से उबर गए हैं और गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ उन्हें आईपीएल के मैच में खेलने का मौका मिल सकता है. टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा कहा था कि क्रिस गेल फूड पॉइजनिंग के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे. क्रिस गेल शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे. क्रिस गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को क्रिस गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी. 

यह भी पढ़ें : IPL में मुंबई इंडियंस का ऐसा रिकार्ड, जिसे आप नहीं जानते होंगे 

टीम सूत्रों ने पीटीआई –भाषा से कहा कि वह अब स्वस्थ हैं और उम्मीद है कि आरसीबी के खिलाफ गुरुवार को मैच में खेलेंगे. यह मैच शारजाह में होगा जहां का मैदान आईपीएल के तीनों मैच स्थलों में सबसे छोटा है. मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने अब तक किंग्स इलेवन को अच्छी शुरुआत दिलाई है और ऐसे में क्रिस गेल को खेलने का मौका नहीं मिला है. किंग्स इलेवन को सात में से छह मैच में हार का सामना करना पड़ा है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अब कुछ विशेष प्रदर्शन करना होगा.

(इनपुट भाषा)