logo-image

IPL 2023: अपनी पुरानी टीम से जुड़े क्रिस गेल और डीविलियर्स, RCB ने मज्जेदार अंदाज में लिखा कैप्शन

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स की टीम आईपीएल के 16वें सीजन के आगाज से पहले 26 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक स्पेशल इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट में RCB अपनी नई जर्सी को लांच करेगी. इसके अलावा इस इवेंट में RCB के कुछ पूर्व खिलाड़ी साउ

Updated on: 25 Mar 2023, 06:51 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स 360 डिग्री नाम से मशहूर एक बार फिर अपनी पुरानी टीम से जुड़ रहे हैं. दरअसल, इस बार ये दोनों दिग्गज बतौर खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. बल्कि वह एक इवेंट के लिए टीम से जुड़ेंगे जिसमें उन्हें आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा. बता दें कि क्रिस गेल और  एबी डीविलियर्स लंबे समय तक आरसीबी के हिस्सा रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है. इस पोस्ट में क्रिस गेल का फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, यूनिवर्स बॉस अपने फेवरेट होम पहुंच चुके हैं. अब ऑफिशियली एंटरटेनमेंट शुरू हो गया है.' 

इसके बाद आरसीबी ने एबी डीविलियर्स के लिए ट्वीट कर लिखा, 'मदरशिप उतर चुकी है. हमारे पास बेंगलुरु बेस से एक एलियन रिपोर्टिंग है. हैप्पी होमकमिंग, एबी डिविलियर्स!' यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आरसीबी के फैंस उनको एक बार फिर से देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

RCB Hall of Fame का हिस्सा होंगे क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स की टीम आईपीएल के 16वें सीजन के आगाज से पहले 26 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक स्पेशल इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट में RCB अपनी नई जर्सी को लांच करेगी. इसके अलावा इस इवेंट में RCB के कुछ पूर्व खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डीविलियर्स और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल को आरसीबी हॉल ऑफ द फेम के खिताब से सम्मानित किया जाएगा. इस इवेंट में इन दोनों खिलाड़ियों के जर्सी नंबर को उनके सम्मान में रिटायर किया जाएगा.

आरसीबी अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी

गौरतलब है कि, फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 2 अप्रैल को अपने होम ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इसके बाद आरसीबी अपना दूसरा मुकाबला केकेआर के साथ 6 अप्रैल को खेलेगी.