logo-image
लोकसभा चुनाव

KKR vs SRH : फाइनल से पहले चेन्नई में तेज बारिश, KKR का प्रैक्टिस सेशन हुआ कैंसिल, डरा देगा VIDEO

Chennai Weather : संडे को कोलकाता और हैदराबाद की टीम के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच खेला जाने वाला है. लेकिन, इससे पहले चेन्नई के मौसम ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Updated on: 26 May 2024, 03:41 PM

नई दिल्ली:

Chennai Weather : आईपीएल 2024 का फाइनल मैच रविवार को चेन्नई में खेला जाएगा. जहां, कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खिताबी टक्कर होगी. लेकिन, फाइनल मैच से पहले चेन्नई से बुरी खबर सामने आ रही है. शनिवार यानि फाइनल मैच से एक दिन पहले चेन्नई में तेज बारिश हो रही है. इसके चलते कोलकाता को अपना प्रैक्टिस सेशन भी कैंसिल करना पड़ा है. ऐसे में यदि संडे को भी चेन्नई का मौसम खराब रहता है, तो क्या होगा... इस वक्त हर क्रिकेट फैन के जहन में यही सवाल आ रहा है...

रद्द हुआ KKR का प्रैक्टिस सेशन

संडे को कोलकाता और हैदराबाद की टीम के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच खेला जाने वाला है. लेकिन, इससे पहले चेन्नई के मौसम ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. मैच से एक दिन पहले श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटरा इडर्स की टीम की प्रैक्टिस बारिश की वजह से कैंसिल हो गई. इस बात की जानकारी खुद टीम मैनेजमेंट द्वारा दी गई. ऐसे में अब हर कोई ये सोचकर परेशान है कि कहीं रविवार को भी खराब मौसम इस मैच का मजा किरकिरा ना कर दे. 

फाइनल धुलने पर किसे मिलेगी ट्रॉफी?

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला जाने वाला फाइनल मैच में अगर बारिश ने खलल डाला, तो 5-5 ओवर का मैच कराने की कोशिश की जाएगी. यदि यह भी संभव नहीं हो पाया तो सुपर ओवर से मैच का रिजल्ट निकाला जाएगा. अगर बारिश के कारण ये भी पॉसिबल नहीं हुआ, तो फिर फैसला अंक तालिका में उपर रहने वाली टीम को विजेता घोषित कर दिया जाएगा.

IPL 2023 फाइनल में बारिश ने डाला था खलल

शनिवार को चेन्नई में हो रही बारिश को देखकर फैंस को आईपीएल 2023 का फाइनल याद आ रहा है. असल में, पिछले सीजन का फाइनल अहमदाबाद में हुआ था, जहां बारिश के कारण मैच रिजर्व डे तक पहुंच गया था. हालांकि, GT vs CSK के बीच कांटे की टक्कर वाला मैच हुआ था, जिसे जीतकर चेन्नई ने ट्रॉफी उठाई थी. हालांकि, फैंस यही दुआं करेंगे कि रविवार को चेन्नई का मौसम साफ रहे और पूरे 20-20 ओवर का मुकाबला देखने को मिले.

ये भी पढ़ें : KKR vs SRH : कोलकाता और हैदराबाद के फाइनल मैच में ऐसे चुनें बेस्ट ड्रीम11 टीम, इन्हें बनाएं कैप्टन