logo-image

राजस्‍थान के खिलाफ मैच में ऐसा क्‍या हो गया कि आपा खो बैठे कैप्‍टन कूल

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ रोमांचक मैच में अंपायर को कैप्‍टन कूल के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा.

Updated on: 12 Apr 2019, 07:51 AM

नई दिल्‍ली:

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में गुरुवार को कैप्‍टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी आपा खो बैठे. आम तौर पर विपरीत हालात में भी कैप्‍टन कूल अपना धैर्य बनाए रखते हैं, लेकिन गुरवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ रोमांचक मैच में अंपायर को कैप्‍टन कूल के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा.

मैच के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी के आउट हो गए. तब चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत के लिए 3 गेंदों में 8 रन बनाने थे. धोनी के बाद मिशेल सेंटनर बल्लेबाजी करने आए. तब राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज बेन स्टोक्स बॉल डाल रहे थे. स्टोक्स की अगली गेंद पर मिशेल सेंटनर ने 2 रन ले लिए. स्टोक्स की इस गेंद को अंपायरों ने पहले तो नो बॉल दे दिया, लेकिन फिर तुरंत ही वह फैसला वापस भी ले लिया. इस फैसले के बाद धोनी इतने नाराज हुए कि वह मैदान में आ गए और अंपायरों के साथ उनकी कहासुनी हो गई.

चेन्नई सुपरकिंग्‍स का कहना था कि गेंद कमर से ऊपर थी इसलिए नो बॉल दी जानी चाहिए थी. इसी कारण धोनी भी मैदान पर आ गए थे, लेकिन अंपायरों ने फैसला नहीं बदला. पांचवीं गेंद पर सैंटनर ने दो रन लिए. आखिरी गेंद पर जीतने के लिए चार रन की जरूरत थी यहां अगली गेंद वाइड हो गई. अब आखिरी गेंद पर तीन रन की दरकार थी सेंटनर ने आखिरी गेंद पर छक्का मार टीम को जीत दिलाई.