News Nation Logo

आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट में  जलवा दिखा चुके इस क्रिकेटर के घर गूंजी किलकारी

IPL में खेलने वाले तमाम क्रिकेटर जहां आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए चिंतित हैं, वहीं एक क्रिकेटर घर में खुशियां मना रहा है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 28 Dec 2021, 04:05:55 PM
IPL

IPL (Photo Credit: instagram)

नई दिल्ली :  

एक ओर सभी भारतीय क्रिकेटर दक्षिण अफ्रीका में सीरीज और आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में व्यस्त हैं तो दूसरी ओर एक भारतीय क्रिकेटर अपने घर आए नन्हे मेहमान को गोद में खिलाने में बिजी हैं. बात हो रही है कई आईपीएल में जलवा दिखा चुके मोहित शर्मा की. मोहित शर्मा का घर सोमवार को खुशियों से भर गया. उनको पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई है. मोहित की पत्नी श्वेता शर्मा ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया. मोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर यह खबर सभी से शेयर की. उनकी पोस्ट को तमाम लाइक्स मिल चुके हैं. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 News: CSK के इस तूफानी बल्लेबाज का जबर्दस्त खुलासा 

आपको बता दें कि मोहित शर्मा ने भारतीय टीम के लिए 26 इंटरनेशनल वनडे और 8 टी-20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने 31 विकेट लिए तो टी-20 में 6 विकेट लिए. मोहित ने साल 2015 में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था. वहीं, आईपीएल की बात करें तो उन्होंने 86 मैच खेले हैं. मोहित शर्मा ने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला 20 सितंबर 2020 को खेला था. वह साल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने अब तक का अंतिम आईपीएल मैच खेला था. साल 2021 के आईपीएल में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल सका. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohitmahipal Sharma (@mohitsharma18)

अब मोहित शर्मा अपने बेटे के जन्म को लेकर चर्चा में है. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और हजारों लोग बधाई भी दे चुके हैं. वहीं, लोग इस बात पर भी नजर लगाए हैं की क्या बेटे के जन्म के बाद मोहित की किस्मत आईपीएल 2022 में बदलती है और उन्हें खेलने का मौका मिलता है. 

First Published : 28 Dec 2021, 04:05:55 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.