logo-image

IPL 2022 : दिल्ली, कोलकाता को आईपीएल से पहले लगा झटका, नहीं जुड़ेंगे ये खिलाड़ी

IPL 2022 : 26 मार्च से आपको आईपीएल की जंग देखने को मिल जाएगी. पर ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने दोनों प्लेयर्स को अपने साथ 10 अप्रैल तक जोड़ कर रखा है.

Updated on: 22 Feb 2022, 11:30 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन में इस बार प्लेयर्स पर करोड़ों की बोली लगी. मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) था तो बड़े-बड़े प्लेयर्स ऑक्शन पूल में दिखाई दिए. सभी टीमों ने अपनी प्लानिंग के अनुसार बोलियां लगाई, पर अब उनमें से शामिल दिल्ली (DC) और कोलकाता (KKR) की टीम के सामने आईपीएल से पहले ही समस्या खड़ी हो चुकी है. ऐसी समस्या कोई भी टीम नहीं चाहेगी कि लीग की शुरुआत में उन्हें सामना करना पड़े. जैसे आप जानते ही हैं कि आईपीएल में ज्यादातर वही टीम सफल हो पाती है जो अच्छे से शुरुआत इस लीग की कर सके.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, BCCI ने लिया फैसला!

अब बात ये है कि दिल्ली ने इस बार अपने साथ डेविड वार्नर और कोलकाता ने पैट कमिंस को अपने साथ जोड़ा है. दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के शानदार प्लेयर्स हैं. दिक्कत ये कि हो सकता है आईपीएल के शुरूआती मैचों में ये खिलाड़ी अपनी टीम से ना जुड़ पाएं. गौरतलब है कि आईपीएल की शुरुआत मार्च के आखिरी हफ्ते से होनी है, यानी 26 मार्च से आपको आईपीएल की जंग देखने को मिल जाएगी. पर ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने दोनों प्लेयर्स को अपने साथ 10 अप्रैल तक जोड़ कर रखा है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दिया 'धोखा'!

ऐसे में अब यही बताया जा रहा है कि ये दोनों प्लेयर्स पहले हफ्ते टीम के साथ मुश्किल ही जुड़ पाएंगे यानि कोलकाता और दिल्ली को अपने बी प्लान पर काम करने की जरूरत है.