logo-image

IPL Mega Auction 2022 : ऑक्शन शुरू होने से पहले ही मुंबई को करारा झटका!

IPL 2022 Mega Auction : अगर पोलार्ड की फिटनेस उनका साथ नहीं देती है तो रोहित शर्मा को अपना प्लान बदलना ही होगा.

Updated on: 11 Feb 2022, 10:29 AM

नई दिल्ली:

IPL 2022 Mega Auction : एक दिन बाद यानी 12 फरवरी से आईपीएल का मेगा ऑक्शन शुरू होना है लेकिन ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सामने बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो चुकी है. दरअसल आप जानते ही हैं कि पुरानी आठ टीमों ने अपने रिटेन किए प्लेयर्स की लिस्ट BCCI को बहुत समय पहले ही थी. अगर मुंबई की बात करें तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ बुमराह, सूर्य कुमार यादव और पोलार्ड को टीम ने अपने साथ जोड़ कर रखा था. पर इस रिटेन लिस्ट में एक ऐसा प्लेयर है जो मुंबई को करारा झटका दे सकता है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर पोलार्ड की. पोलार्ड को मुंबई ने 6 करोड़ में रिटेन किया हुआ है. साथ ही कई बड़े नामों को मुंबई की टीम ने पोलार्ड के लिए छोड़ दिया था, मसलन ईशान किशन, डी कॉक, कुणाल पांड्या। पर अब खबर ये है कि पोलार्ड की फिटनेस उनका साथ नहीं दे रही है.

यह भी पढ़ें - IPL Auction 2022 : 'धोनी की वजह से नहीं, खुद से हूं, रैना का बड़ा बयान

पोलार्ड ने भारत के साथ हुए दूसरे वनडे को अपनी चोट की वजह से मिस किया था. और रिपोर्ट्स हैं कि चोट गंभीर भी हो सकती है. ऐसे में मुंबई का रिटेन वाला प्लान यहां बिगड़ सकता है. क्योंकि पिछले कई साल की बात करें तो देखा गया है कि पोलार्ड जब भी चोटिल होते हैं तो वापसी काफी समय बाद होती है. ऐसे में अगर पोलार्ड की फिटनेस उनका साथ नहीं देती है तो रोहित शर्मा को अपना प्लान बदलना ही होगा.