logo-image

IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फिर हो सकते हैं फैंस मायूस!

Big News on IPL 2022 : 26 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा और आईपीएल का आखिरी मैच 29 मई के दिन होगा.

Updated on: 20 Mar 2022, 08:10 AM

नई दिल्ली :

Big News on IPL 2022 : आईपीएल 2022 का इंतजार सभी फैंस बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं, और करना भी चाहिए क्योंकि यह लीग ही ऐसी है. 2008 से शुरू हुई सभी के दिल में बस गई है. ना सिर्फ भारतीय बल्कि विदेशी फैंस भी इस लीग के दीवाने हैं. लेकिन अब एक खबर सामने आ रही है जो कि अपने फैंस के लिए झटका साबित हो सकती है. दरअसल खबर क्या है हम आपको बताते हैं. जैसा आप जानते हैं कि इस बार कोरोना की वजह से आईपीएल के लीग मैच महाराष्ट्र में कराए जा रहे हैं और कुछ दिन पहले महाराष्ट्र सरकार से बीसीसीआई को 25% दर्शकों की एंट्री ग्राउंड में कराने की छूट मिल गई थी. लेकिन अब इसको लेकर एक बहुत बड़ी खबर है.

खबर यह है कि सरकार की तरफ से सभी राज्य सरकारों को एक चिट्ठी मिली है जिसमें यह कहा गया है कि कोरोना का नया वेरिएंट जो कि दूसरे देशों में धमाल मचा रहा है, हो सकता है कि भारत में उसकी एंटी हो जाए इसलिए कोई भी छूट और कोई भी ढिलाई न बरती जाए. इसी को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार अपनी दी हुई परमिशन को वापस ले सकती है. इसका यह मतलब हुआ कि आपको 2022 का आईपीएल भी बंद दरवाजों के बीच होता हुआ नजर आ सकता है.

जब से महाराष्ट्र सरकार ने परमिशन दी थी बीसीसीआई के साथ-साथ सभी फैंस भी खुश हो गए थे. क्योंकि फैंस अपने इस भारत के त्यौहार को मैदान में बैठ कर देख सकते लेकिन ऐसा होता हुआ असंभव सा ही लग रहा है. गौरतलब है कि 26 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा और आईपीएल का आखिरी मैच 29 मई के दिन होगा.