logo-image

IPL 2022 : हार्दिक को लग सकता है झटका, गुजरात की टीम खतरे में!

Hardik Pandya Update in IPL 2022 : पहला मैच तो गुजरात टाइटंस अपने नाम करने में सफल रही अभी देखने वाली बात है आईपीएल 2022 का सफर किस तरीके से यह टीम आगे तय करती है.

Updated on: 31 Mar 2022, 08:40 AM

नई दिल्ली :

Hardik Pandya Update in IPL 2022 :  आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है सभी टीमें अपना पहला पहला मैच खेल चुकी हैं. हालांकि कुछ बड़ी टीम है जो अपना पहला मैच नहीं जीत सकी. वही जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB), मुंबई इंडियंस (MI) शामिल है. वही बात दो नई टीमों की करें तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (GT) अपने पहले मैच को जीतने में सफल रही. हार्दिक पांड्या की टीम ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को मात दी थी. उस मैच की बात करें तो हार्दिक हालांकि गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे लेकिन कप्तानी शानदार की. अब दूसरे मैच से पहले हार्दिक पांड्या को एक झटका लग सकता है.

यह भी पढ़ें - CSK vs LSG IPL 2022 : आज धोनी को दिखाना होगा विकराल रूप नहीं तो..

दरअसल मीडिया रिपोर्ट हैं कि बोर्ड हार्दिक की फिटनेस पर नजर बनाकर रखा हुआ है. जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल के बाद T20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. ऐसे में बोर्ड अपनी तरफ से कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता. बीसीसीआई ने हार्दिक को एक लेटर लिखा है कि उन्हें बीच आईपीएल में अपना फिटनेस टेस्ट देना होगा. हालांकि अभी यह सभी मीडिया रिपोर्ट्स हैं और यकीन मानिए अगर हार्दिक पांड्या फिटनेस में पास नहीं हो पाए तो गुजरात टाइटंस के साथ-साथ उन्हें भी एक बड़ा झटका लग सकता है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फाफ ने इस खिलाड़ी को बता दिया धोनी, कहा सुपर कूल है ये

पहले मैच की बात करें तो हार्दिक पांड्या बल्ले और गेंदबाजी दोनों में असफल रहे थे. लेकिन कप्तानी के मोर्चे पर उन्होंने सफलता हासिल की थी. जिस तरीके से हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजों को रोटेट किया वह काबिले तारीफ रहा. क्रिकेट एक्सपर्ट भी हार्दिक की कप्तानी के मुरीद हो गए. पहला मैच तो गुजरात टाइटंस अपने नाम करने में सफल रही अभी देखने वाली बात है आईपीएल 2022 का सफर किस तरीके से यह टीम आगे तय करती है.