logo-image

IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, BCCI ने लिया फैसला!

IPL 2022 : बोर्ड के कुछ सदस्य चाहते हैं कि बेंगलुरु में प्ले ऑफ के मैच कराए जाएं. अब ये तो बोर्ड के ऊपर है कि आईपीएल के ब्रांड को देखते हुए किस तरह का फैसला करते हैं.

Updated on: 22 Feb 2022, 10:20 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के बाद अब सभी फैंस आईपीएल के मैचों का इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि मार्च 26 से आईपीएल शुरू हो जाएगा, लेकिन अभी BCCI की तरफ से इस पर कुछ साफ़ नहीं कहा गया है. उम्मींद है कि जल्द ही BCCI मैचों के आयोजन को लेकर अपनी लिस्ट जारी कर दे. लेकिन इससे पहले BCCI एक बड़ा ऐलान आईपीएल टीमों के होमग्राउंड को लेकर कर सकता है. क्योंकि जैसे आप जानते हैं कि इस बार मैच महाराष्ट्र में हो रहे हैं तो सभी एक्सपर्ट इस बात पर विचार कर रहे हैं कि मैच बोर्ड कैसे कराएगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दिया 'धोखा'!

मीडिया रिपोर्ट्स है कि BCCI पिच के हिसाब से टीमों को ग्राउंड दे सकता है. जैसे वानखेड़े मैदान पर अगर 3 पिच हैं तो 3 टीमों का ग्राउंड उसे बनाया जा सकता है. बोर्ड के मेंबर इस बात पर सहमती बना सकते हैं. हालांकि अभी ये मीडिया रिपोर्ट्स हैं, बोर्ड इस पर अपना क्या फैसला देता है ये देखने वाली बात रहेगी. प्ले ऑफ मैचों की बात करें तो अहमदाबाद की नाम सबसे आगे चल रहा है. हालांकि बोर्ड के कुछ सदस्य चाहते हैं कि बेंगलुरु में प्ले ऑफ के मैच कराए जाएं. अब ये तो बोर्ड के ऊपर है कि आईपीएल के ब्रांड को देखते हुए किस तरह का फैसला करते हैं.