logo-image

BCCI ने दिया धोनी की CSK को झटका, मुंबई हुई खुश

IPL 2022 Mega Auction : जिस टीमों ने अपने स्पिनर्स को अपने साथ रखा है वो थोड़ा परेशान जरूर होंगी. अब मेगा ऑक्शन ही उनकी इस परेशानी को दूर कर सकता है.

Updated on: 23 Jan 2022, 04:37 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 की तैयारियां अपने चरम पर है. सभी 10 टीमों ने अपने प्लेयर्स की लिस्ट बोर्ड को दे दी है. टीमों के साथ BCCI भी अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता, इसलिए बोर्ड अभी से आईपीएल के आयोजन को लेकर सभी टीमों के मालिकों के साथ लगातार मीटिंग कर रहा है. जैसे ये तो साफ़ है कि बोर्ड आईपीएल भारत में ही कराना चाहता है. लेकिन देश में कोरोना की तीसरी लहर चल रही है, इसलिए BCCI ने ये फैसला किया है कि इस बार आईपीएल सिर्फ मुंबई में कराया जाए. क्योंकि दूसरी लहर में हम देख चुके हैं कि ट्रेवलिंग के दौरान प्लेयर्स कोरोना से नहीं बच पा रहे थे. इसलिए बोर्ड अब कोई भी रिस्क लेने के मूड में नहीं है.

लेकिन आईपीएल केवल एक शहर में कराने वाला फैसला कुछ टीमों के लिए खुशखबरी ले कर आया है और कुछ के लिए समस्या खड़ी कर दी है. जैसे समस्या की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस फैसले से थोड़ा चिंतित जरूर होगी. क्योंकि टीम को स्पिनर्स का रोल पसंद आता है. चेन्नई की टीम ने अपने ग्राउंड के हिसाब से प्लेयर्स को रिटेन किया था, जिसमें 2 स्पिनर्स शामिल हैं. अब जब मुंबई में आईपीएल है तो शुरूआती मैचों में तेज गेंदबाजों का ही जलवा देखने को मिल सकता है. इसलिए धोनी की मेगा ऑक्शन पर है. अपनी टीम के साथ बेहतरीन तेज गेंदबाज जोड़ना चाहेंगे.

वहीं बात खुशी की करें तो रोहित शर्मा की टीम अपने आप को लकी टीम मान रही होगी, क्योंकि टीम मुंबई के मैदान को बहुत ही अच्छे तरीके से जानती है. रोहित शर्मा की कप्तानी के लिए भी बहुत आसानी हो जाएगी. ऐसे में जिस टीमों ने अपने स्पिनर्स को अपने साथ रखा है वो थोड़ा परेशान जरूर होंगी. अब मेगा ऑक्शन ही उनकी इस परेशानी को दूर कर सकता है.