logo-image

IPL 2021: SRH की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रनों का खड़ा किया स्कोर

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए इस दौरान टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली. देखने वाली बात होगी कि RCB की टीम रन बना पाती है कि नहीं.

Updated on: 06 Oct 2021, 09:19 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए. आरसीबी की गेंदबाजी शानदार रही शहबाज अहमद ने चार ओवर की गेंदबाजी की उन्होने 21 दिया. चहल ने भी चार ओवरों में 27 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. डेनियन ने 2 विकेट अपने नाम किया. हर्षल ने चार ओवर की गेंदबाजी कर 33 रन देकर 2 और जार्ज गार्टन ने 1 विकेट अपने नाम किया. सिराज ने 3 ओवर की कीफायती गेंदबाजी करते हुए 17 दिए. जेसन रॉय एक छोर से पारी को संभाले हुए थे, तभी 14.1 गेंद में प्रियम गर्ग 15 रनों के स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया. प्रियम गर्ग के आउट होने पर SRH की टीम को तीसरा झटका लगा. इसी ओवर में रॉय ने भी अपना विकेट खो दिया. जेसन रॉय 38 गेंदो का सामना करते हुए 44 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके निकले. रॉय का विकेट टीम को चौथे झटके के रुप में लगा. 16वें ओवर की पहली गेंद पर अब्दुल समद भी चहल का शिकार हो गये. समद एक रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गये. साहा भी 10 रन बनाकर आउट हो गये.     

हैदराबाद की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर पहले 6 ओवर में 50 के पार स्कोर किया. विलियमसन और जेसन रॉय ने पारी को संभाला और 10 ओवर में 76 रन बनाया. 84 रन के स्कोर पर टीम का दूसरा झटका लगा है. कप्तान केन विलियमसन ने 29 गेंदो में 31 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से चार चौका निकला. SRH की टीम ने दो विकेट खोकर 13 ओवरों में 100 रनों के पार अपना स्कोर कर लिया.  

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी करने उतरी. टीम ने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया. एसआरएच की टीम ने रिद्धिमान साहा की जगह अभिषेक शर्मा को सलामी बल्लेबाजी के लिए भेजा लेकिन अभिषेक शर्मा जल्द ही आउट हो गये. अभिषेक ने 10 ने गेंदो का सामना किया इस दौरान उनके बल्ले से 13 रन निकले.