logo-image

IPL 2021 RCB vs KKR: RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR को दिया 139 रनों का लक्ष्य

कोहली की कप्तानी वाली RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रनों का स्कोर खड़ा किया. केकेआर RCB से मिले लक्ष्य को चेज करती है तो वह क्वालीफायर टू में दिल्ली कैपिटल्स से 13 अक्टूबर को भिड़ेगी. वहीं आरसीबी आज का मैच जीतती है RCB भी DC से भिड़ेगी.

Updated on: 11 Oct 2021, 09:24 PM

नई दिल्ली:

RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रनों का स्कोर खड़ा किया. KKR की टीम ने गेंदबाजी की शुरुआत शाकिब अल हसन से कराई. शाकिब ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 24 रन दिया. शाकिब को कोई भी सफलता नहीं मिली. शिवम मावी ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 36 रन दिया. मावी को भी कोई सफलता नहीं मिली. वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 20 रन दिया. वरुण को भी कोई सफलता नहीं मिली. लॉकी फॉर्ग्यूसन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 30 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. सुनील नारायण ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 21 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. 

हर्षल ने नाबाद 8 रन बनाए. RCB को सातवां झटका  बल्लेबाज डेनियल क्रिश्चियन ने 9 रन बनाकर रन आउट हुए. RCB को शाहबाज के रुप में 6ठां झटका लगा. शाहबाज 13 रन पर आउट हुए. RCB को पांचवा झटका ग्लेन मैक्सवेल के रुप में लगा. मैक्सवेल 15 रन बनाकर आउट हुए. RCB को चौथा झटका डिविलियर्स को रुप में लगा. डिविलियर्स 11 रन बनाकर आउट हुए. RCB को तीसरा झटका कप्तान कोहली के रुप में लगा. कोहली ने 39 रनों की पारी खेली. RCB ने 10 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 70 रनों का स्कोर खड़ा किया. 

आरसीबी (RCB) के कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम को पहला झटका देवदत्त पड्डिकल के रुप में लगा. पड्डिकल ने 21 रनों की पारी खेली. पहले 6 ओवर में RCB ने एक विकेट के नुकसान 53 रनों का स्कोर खड़ा किया. RCB को दूसरा झटका भरत के रुप में लगा. भरत 9 रन बनाकर आउट हुए.