logo-image

IPL 2022 : Jason Roy के साथ हुआ खेल, आईपीएल की वजह से मिली सजा

Ban on Jason Roy : जेसन रॉय ने साफ़ मना कर दिया था कि लीग में बायो बबल की वजह से थकान हो जाती है. जिससे में लीग नहीं खेल रहा हूँ. इससे पहले भी जेसन रॉय दिल्ली की तरफ से खेलते हुए एक सीजन से हट चुके थे.

Updated on: 23 Mar 2022, 09:11 AM

नई दिल्ली:

Ban on Jason Roy : आईपीएल (IPL 2022) की एक नई टीम जिसका नाम है गुजरात टाइटंस (GT). आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में इस टीम ने जेसन रॉय को दो करोड़ में अपने साथ खरीदा था. जेसन रॉय जो कि इंग्लैंड के एक धाकड़ बल्लेबाज हैं लेकिन जैसा आप जानते हैं कि जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 खेलने से मना कर दिया था और कहा था कि मैं बायो बबल की वजह से इस लीग में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा. इसी बीच इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जेसन रॉय के इस व्यवहार को लेकर उन पर जुर्माना और बैन लगा दिया है.

यह भी पढ़ें - DC Playing 11 IPL 2022 : ये है दिल्ली की ताकत और प्लेइंग 11, पंत ने बनाई ये योजना

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि जेसन रॉय के इस विवाद ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की बदनामी की है जिसके चलते उन पर 2500 यूरो का जुर्माना और दो मैच का बैन लगा दिया है. साथ ही यह कहा है कि अगर उनका व्यवहार नहीं सुधरता है तो यह बैन 1 साल के लिए भी आगे बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : रैना ने कह दी दिल की बात, फैंस हुए खुश

जैसा आप जानते हैं कि जेसन रॉय ने साफ़ मना कर दिया था कि लीग में बायो बबल की वजह से थकान हो जाती है. जिससे में लीग नहीं खेल रहा हूँ. इससे पहले भी जेसन रॉय दिल्ली की तरफ से खेलते हुए एक सीजन से हट चुके थे.