News Nation Logo

CSK के कोच माइक हसी को छोड़कर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव रवाना 

आईपीएल 2021 के लिए भारत आए ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी, कोच, मैच अधिकारी और कमेंटेटर्स टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद भारत से मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर संघ ने इसकी जानकारी दी.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 06 May 2021, 05:07:59 PM
mike Hussey

mike Hussey (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

IPL 2021 Australian Cricket Players Update News : आईपीएल 2021 के लिए भारत आए ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी, कोच, मैच अधिकारी और कमेंटेटर्स टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद भारत से मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) (CA) और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर संघ (एसीए) (ACA) ने गुरुवार को संयुक्त बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. ऑस्ट्रेलिया सरकार ने भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए यहां से आने वाले यात्रियों पर 15 मई तक प्रतिबंध लगाया हुआ है. हालांकि सरकार के इस फैसले की आलोचना भी हुई है.इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी पॉजिटिव होने के कारण फिलहाल भारत में ही रहेंगे. सीए और एसीए ने बयान जारी कर कहा है कि माइक हसी को कुछ लक्षण हैं और वह आईपीएल फ्रेंचाइजी की निगरानी में रहेंगे. सीए और एसीए हसी के सुरक्षित वापसी को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ संपर्क में रहेगी. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तब तक मालदीव में रहेंगे जब तक भारत से ऑस्ट्रेलिया के लिए यात्रा प्रतिबंधों में ढील नहीं दी जाती है. सीए और एसीए ने कहा है कि हमने पहले बताया था कि हम ऑस्ट्रेलिया सरकार से प्रतिबंधों में छूट नहीं मांग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : माइकल स्लेटर ने अपने ही PM स्कॉट मॉरिसन पर फिर साधा निशाना, अब कही ये बात 

इससे पहले पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और अब कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने ट्विटर पर लिखा है कि यह गजब है कि प्रधानमंत्री ने मानवीय त्रासदी के मसले को नजदर अंदाज कर दिया. भारत में रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई लोगों का डर असल है. कैसा रहेगा जब आप अपने प्राइवेट जेट लाएं और देखें कि सड़कों पर शव पड़े हुए हैं. हालांकि यहां बता दें कि ये बात स्लेटर कुछ ज्यादा ही लिख गए, भारत में मौतें तो हो रही हैं, लेकिन शव सड़कों पर पड़े हैं, ये गलत बात है. माइकल स्लेटर इससे पहले भी आस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन पर निशाना साध चुके हैं. उन्होंने अपने खिलाड़ियों के लिए स्वदेश वापसी का व्यवस्था नहीं करने पर मॉरिसन की कड़ी आलोचना करते हुए कहा था कि उनके पीएम का हाथ खून से रंगे हुए हैं. 

( Input Ians )

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 May 2021, 05:07:59 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो