logo-image

IPL 2022 : आईपीएल के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दिया 'धोखा'!

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की बात करें तो डेविड वार्नर को दिल्ली कैपिटल्स और पैट कमिंस (Pat Cummins) को कोलकाता की टीम ने अपने साथ जोड़ कर रखा है.

Updated on: 22 Feb 2022, 08:04 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन होने के बाद अब दूसरी टीमों ने भी अपने प्लेयर्स के अनुसार टीम बनानी शुरू कर दी है. अगर हम ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो टीम को पकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. और इसके लिए ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने टीम भी घोषित कर दी है. पर इस टीम के प्लेयर्स को देखें तो लगता है कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को बहुत बड़ा झटका दे डाला है. दरअसल इस टीम से  डेविड वॉर्नर (David Warner), पैट कमिंस (Pat Cummins) के नाम गायब हैं. और ये दोनों ही प्लेयर्स आईपीएल 2022 में खेलने जा रहे हैं. 

जिसका ये साफ़ मतलब हुआ कि बोर्ड ने इन्हे आईपीएल के लिए पाकिस्तान दौरे से मुक्त कर दिया है. पाकिस्तान के साथ मैच मार्च और अप्रैल के महीने में खेले जाने हैं. आईपीएल 2022 की बात करें तो ये भी मार्च के आखिरी हफ्ते में शुरू हो जाएगा। अब जब टीम में बड़े चेहरे नहीं होंगे तो सीरीज का क्या मजा. लेकिन इससे ये बात तो साफ़ है कि पाकिस्तान बोर्ड ने कभी इस बात का अंदेशा नहीं लगाया होगा।

आईपीएल 2022 की बात करें तो डेविड वार्नर को दिल्ली कैपिटल्स और पैट कमिंस (Pat Cummins) को कोलकाता की टीम ने अपने साथ जोड़ कर रखा है. हालांकि ये दोनों खिलाड़ी पहले हफ्ते का आईपीएल मिस कर सकते हैं.