News Nation Logo

BREAKING

Banner

Mumbai Indians के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर, नेपोटिज्म का लगा आरोप

इंडियन प्रीमियर लीग में बेहद कम वक्त बचा है लेकिन उससे पहले सभी फ्रैंचाइजी अपनी फिटनेस के साथ साथ प्लानिंग पर ध्यान दे ही है. आईपीएल इस बार यूएई में 19 सितंबर से होने वाला है जबकि इसका फाइनल मैच 10 नवंबर होगा है

By : Ankit Pramod | Updated on: 15 Sep 2020, 04:44:36 PM
Arjun Tendulkar

अर्जुन तेंदुलकर (Photo Credit: ट्विटर)

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बेहद कम वक्त बचा है लेकिन उससे पहले सभी फ्रैंचाइजी अपनी फिटनेस के साथ साथ प्लानिंग पर ध्यान दे ही है. आईपीएल इस बार यूएई में 19 सितंबर से होने वाला है जबकि इसका फाइनल मैच 10 नवंबर होगा है. पहले मुकाबले में पिछले बार की चैंपियन और चार बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाला है. चेन्नई सुपरकिंग्स जहां प्रैक्टिस मैच में अपना दम खम लगा रहे हैं लेकिन मुंबई इंडियंस प्रैक्टिस के साथ आराम करते हुए भी नजर आए हैं. इसी दौरान महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ देखा गया है जिसके बाद फैंस ने क्रिकेट में भी नाराजगी जताई और नेपोटिज्म तक की बात कहीं.

दरअसल, मुंबई इंडिंयस के खिलाड़ी स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आए हैं लेकिन उनके साथ अर्जुन तेंदुलकर को भी देखा गया. जिसके बाद कई क्रिकेट फैंस का गुस्सा फूट गया. अर्जुन तेंदुलकर ने पूल में मस्ती करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई थी. जबकि टीम के स्पिनर राहुल चाहर ने सोशल मीडिया पर इसको पोस्ट किया जिसके बाद फैंस ने खुलकर अर्जुन तेंदुलकर और तंज कंसा. रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस में एक नेट्स गेंदबाज के रुप में शामिल किया गया है. अर्जुन बाकी गेंदबाजों की तरह चार बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को नेट्स पर गेंदबाजी करवाने वाले हैं.

अर्जुन की फोटो जैसे ही मुबंई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ देखी गई उसके बाद से वो काफी ट्रोल हो रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस के कैंप में देखा गया है इससे पहले बुमराह की वीडियो में भी अर्जुन को देखा गया ता. बुमराह जब बाकी छह गेंदबाजों की नकल कर रहे थे उसी दौरान अर्जुन तेंदुलकर को भी देखा गया था. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं हुआ है लेकिन जिस तरह से वो टीम के साथ जुड़ रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि वो जल्द ही मुंबई इंडियंस की जर्सी में दिख सकते हैं.

First Published : 15 Sep 2020, 01:22:41 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो