logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO: IPL 2024 का पहला मैच खेलने उतरे अर्जुन तेंदुलकर, नहीं मिला विकेट तो मार्कस स्टोयनिस से ही भिड़ गए, देखें वीडियो

MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर का लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस को धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखिए अर्जुन का कैसे विकेट ना मिलने पर गुस्सा फूटा.

Updated on: 18 May 2024, 11:14 AM

नई दिल्ली:

MI vs LSG IPL 2024 : मुंबई इंडियंस ने इस सीजन के आपने आखिरी मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग11 में मौका दिया. आईपीएल 2024 में यह अर्जुन का पहला मैच था. हालांकि यह मैच उनके लिए कुछ खास नहीं रहा. जहां पहले ही ओवर में उन्हें विकेट मिलने वाला था, लेकिन रिव्यू के बाद टीवी अंपायर ने उसे गलत करार दिया. वहीं तीसरे ओवर में पहली 2 गेंद में ही वह 2 छक्के खा बैठे. इसके बाद वो चोट के कारण मैच के बीच में ड्रेसिंग रूम में चले गए थे, लेकिन मैदान में उनका मार्कस स्टोइनिस को धमकी देने का वीडियो वायरल हो रहा है.

अर्जुन तेंदुलकर अपना पहला ओवर डालने आए. इस ओवर की आखिरी गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने सीधे बल्ले डिफेंस किया. गेंद वापस अर्जुन के पास चली गई, जिसके बाद अर्जुन का गुस्सा फूट गया और उन्होंने स्टोइनिस को गेंद मारने का इशारा करते हुए डराने का भी प्रयास किया. इस वाकये को देख स्टोइनिस के चेहरे पर भी मुस्कुराहट दिखी. उनके चेहरे का रिएक्शन काफी चौंकाने वाला था. इसी ओवर की दूसरी गेंद मार्कस स्टोइनिस के पैड से जा टकराई, जिस पर अंपायर ने उंगली ऊपर उठाकर LSG के बल्लेबाज को आउट करार दिया था. अर्जुन और MI के खिलाड़ी विकेट का जश्न मनाने लगे थे, लेकिन स्टोइनिस को अंदाजा था कि गेंद का पैड से इम्पैक्ट काफी ऊपर हुआ था. वहीं जब उन्होंने रिव्यू लिया तो पाया गया कि गेंद वाकई में स्टम्प के ऊपर से गुजर रही थी.

अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन मुंबई ने आखिरी मैच में मौका दिया. उन्होंने 14 गेंद में 22 रन खर्च कर दिए. आईपीएल 2023 के सीजन में अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के लिए 4 मैच खेले थे. इस दौरान उन्होंने 3 विकेट चटकाए थे.  मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के अपने आखिरी मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार 18 रन से का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Video : 'मेरा वाट लगा दिया..ऑडियो बंद कर दे भाई', कैमरा देखते ही हाथ जोड़ दिए रोहित शर्मा, देखें वीडियो