logo-image

IPL 2022 : आईपीएल के लिए उठाया ये बड़ा कदम, अब तो लखनऊ की जीत पक्की!

IPL Mega Auction 2022 : ऐसा मामला पहली बार देखा गया है कि कोई कोच (Andy Flower) अपनी टीम को लीग (PSL) के बीच में छोड़कर किसी दूसरी टीम की प्लानिंग करने के लिए आ जाए.

Updated on: 04 Feb 2022, 08:06 PM

नई दिल्ली:

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल (IPL) का दीवाना कौन नहीं है, हम सभी इस लीग के फैन हैं. साथ ही इस लीग में खेल रहे खिलाड़ी और कोच भी अपनी तैयारी में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. अब देखिए एंडी फ्लावर (Andy Flower) आईपीएल के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) को बीच में ही छोड़कर भारत आ गए हैं. आपको पता ही है कि एंडी फ्लावर को नई टीम लखनऊ ने अपना कप्तान बनाया है. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : मुंबई, चेन्नई को अहमदाबाद देगी जोरदार टक्कर, धोनी-रोहित को झटका

पाकिस्तानी लीग की बात करें तो एंडी फ्लावर मुल्तान सुल्तांस टीम के कोच हैं. अब उनकी गैर मौजूदगी में टीम को पूर्व क्रिकेटर मुश्ताक अहमद और टीम सपोर्ट स्टाफ देखेंगे. आईपीएल का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को है. एंडी कोई भी कमी नहीं रहने देना चाहते हैं. लखनऊ की टीम का ये पहला आईपीएल सीजन है, ऐसे में टीम की शुरुआत अगर किसी कमी की वजह से फीकी होती है तो ये बात ठीक नहीं होगी. पर ऐसा मामला पहली बार देखा गया है कि कोई कोच अपनी टीम को लीग के बीच में छोड़कर किसी दूसरी टीम की प्लानिंग करने के लिए आ जाए.