News Nation Logo

अमित मिश्रा का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, क्वारंटीन से भी आए बाहर

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है और वह क्वारंटीन से भी बाहर आ गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 19 May 2021, 01:29:36 PM
DC bowler amit Mishra tests negative  out of quarantine

DC bowler amit Mishra tests negative out of quarantine (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है और वह क्वारंटीन से भी बाहर आ गए हैं. अमित मिश्रा उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो आईपीएल 2021 के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. आईपीएल 2021 में कई टीमों में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद आईपीएल के इस सीजन को स्थगित कर दिया गया था. आईपीएल के करीब आधे ही मैच हो पाए थे. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि आईपीएल के बचे हुए मैच अब कब होंगे और कहां होंगे. 

यह भी पढ़ें : BCCI ने बुलाई स्पेशल मीटिंग, T20 विश्व कप पर हो सकता है फैसला 

अमित मिश्रा ने ट्विटर में स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हमारे फ्रंटलाइन कर्मचारी रियल हीरो हैं. इन लोगों के सहयोग के कारण मैं स्वस्थ हो सका. हम लोग आभारी है कि आप लोग इतना बड़ा त्याग कर रहे हैं. अमित मिश्रा अहमदाबाद में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उनके अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी लौट गए थे. कोलकाता नाइट राइडर्स अन्य टीम थी जिसके खिलाड़ी अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोलकाता के प्रसिद्ध कृष्णा, टिम सेफर्ट, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.  दिल्ली में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कुछ सदस्य इस महामारी की चपेट में आए थे. चेन्नई के कोचिंग स्टाफ सदस्य माइकल हसी और लक्ष्मीपति बालाजी जबकि हैदराबाद के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा इससे संक्रमित पाए थे.

यह भी पढ़ें : एबी डीविलियर्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं होगी वापसी, संन्यास को लेकर ये बड़ा फैसला 

आपको बता दें कि इससे पहले रिद्धिमान साहा कोविड-19 से ठीक होने के बाद सोमवार को कोलकाता पहुंच गए और अब वह फिट हैं. साथ ही अच्छी बात ये है कि वे अब भारतीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. करीब 36 साल के रिद्धिमान साहा क्वारंटीन की अवधि पूरा करने के बाद 24 मई को मुंबई में टीम से जुड़ेंगे. भारत के लिए 38 टेस्ट मैचों में 103 शिकार कर चुके रिद्धिमान साहा को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना गया था, लेकिन टीम में उनका चयन उनके फिटनेस पर निर्भर था. वह आईपीएल के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वह फिट हैं और सोमवार रात को ही दिल्ली से कोलकाता पहुंचे हैं. वह 24 मई को टीम से जुड़ेंगे. भारतीय टीम मुंबई में क्वारंटीन अवधि पूरा करने के बाद दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. इंग्लैंड दौरे पर भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद वह अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 May 2021, 01:29:36 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Amit Mishra Corona Virus