logo-image

IPL 2024: MS Dhoni के बाद चेन्नई के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? CSK के पूर्व खिलाड़ी ने ठोका दावा

IPL 2024 : आईपीएल 2024 का 22 मार्च से आगाज होगा. इससे पहले रोहित शर्मा की एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बनाने की चर्चाएं शुरू हो गई है.

Updated on: 11 Mar 2024, 03:46 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का बस कुछ ही दिन में आगाज होने वाला है.  टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. फैंस इस टूर्नामेंट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के लिए खेल चुके दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू ने आगामी टूर्नामेंट से पहले एक बयान दिया है जो सुर्खियों में आ गया है. उन्‍होंने मुंबई इंडियंस में कप्‍तानी में हुए बदलाव को लेकर अपनी राय रखी है.

हार्दिक पांड्या को होगी मुश्किल

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौप दी थी. रायुडू का मानना है कि हार्दिक पांड्या के लिए मुंबई इंडियंस की कप्‍तानी करना मुश्किल होगा, क्‍योंकि गुजरात टाइंटस और MI का माहौल अलग-अलग है. रायुडू का मानना है कि Hardik Pandya को एक साल मुंबई के लिए खेलना चाहिए था और फिर कप्‍तानी करनी चाहिए थी, ऐसा इसलिए क्‍योंकि Rohit Sharma अब भी भारतीय टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 1 साल में खेला जाएगा 2 आईपीएल? इस अपडेट को जानकर खुश हो जाएंगे IPL फैंस

अंबाती रायुडू ने क्‍या कहा 'रोहित शर्मा अगर चाहे तो अगले 5-6 साल तक आईपीएल खेल सकते हैं. अगर वो कप्‍तान बनना चाहते हैं तो पूरी दुनिया उनके लिए खुली हुई है. वो जहां चाहे, वहां कप्‍तानी कर सकते हैं. मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा 2025 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी करें. अगर एमएस धोनी संन्‍यास लें तो रोहित CSK की कप्‍तानी कर सकते हैं.'

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में रचा गया इतिहास, पहली बार हुआ ये कारनामा

कमाल के फॉर्म में हैं रोहित शर्मा

बता दें कि रोहित काफी अच्छी फॉर्म में हैं. हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने 400 रन बनाए हैं. ऐसे में आईपीएल 2024 में वो बल्ले से धमाल मचाते नजर आ सकते हैं. हालांकि IPL 2024 में रोहित शर्मा बतौर बल्लेबाज उतरेंगे. मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत गुजरात टाइटंस के खिलाफ 24 मार्च को करनी है.

यह भी पढ़ें: ICC Champions Trophy के लिए पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? जय शाह से बात करेंगे PCB चेयरमैन