logo-image

IPL 2022: यह खिलाड़ी पिछले सीजन में था अनसोल्ड, अब खेल दी तूफानी पारी

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी खिलाड़ी के बारे में बताएंगे. जो आईपीएल 2021 में अनसोल़्ड (Unsold) रह गया था. लेकिन वो खिलाड़ी इस वक्त बिग बैश लीग (BBL) में शानदार बल्लेबाजी कर रहा है. आईपीएल 2022 में उसकी लाटरी लग सकती है.

Updated on: 10 Jan 2022, 04:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी चल रही है. सभी पुरानी आठ टीमें 30 नवंबर को रिटेन खिलाड़ियों (Retained Players) की लिस्ट जारी की थी. अब सभी फ्रेंचाइजियों (Franchisees) को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार है. क्योंकि फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन से ही खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम बनाएंगी. फ्रेंचाइजियों की नजर बिग बैश लीग (Big Bas Leauge) पर भी होगी. बिग बैश लीग में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियां मेहरबान हो सकती है. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी खिलाड़ी के बारे में बताएंगे. जो आईपीएल 2021 में अनसोल़्ड (Unsold) रह गया था. लेकिन वो खिलाड़ी इस वक्त बिग बैश लीग (BBL) में शानदार बल्लेबाजी कर रहा है. आईपीएल 2022 में उसकी लाटरी लग सकती है. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) हैं. बिग बैश लीग (Big Bas Leauge) में आज एलेक्स हे्ल्स (Alex Hales) ने सिडनी थंडर Sydney Thunder) की तरफ से खेलते हुए 56 गेंदों में 142.85 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 80 रनों की पारी खेली. इस दौरान एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के बल्ले से 11 चौके और एक छक्का देखने को मिला. हेल्स की इसी पारी की बदौलत सिडनी थंडर ने होबार्ड हरिकेंस (Hobart Hurricanes) को 9 विकेट से हरा दिया. 

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) से पहले एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने जिस अंदाज में ये तूफानी पारी खेली. उम्मीद है कि उनकी लाटरी लग सकती है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन में एलेक्स हेल्स (Alex Hales) अनसोल्ड रह गए थे. लेकिन उनकी इस पारी से लग रहा है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में उनपर पैसों की बारिश हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: राजस्थान के इस बल्लेबाज के आगे बाहुबली भी फेल, फैंस खुश!

एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को आईपीएल का भी अनुभव है. हेल्स आईपीएल में 6 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 24.67 की औसत से 148 रन निकले हैं. देखना होगा कि इस बार एलेक्स हेल्स पर कितनी बोली लगेगी.