logo-image

पंजाब के खिलाफ जीत के बाद बोले वॉर्नर, हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा,  हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, हम खुश हैं. हमारा गेम प्लान था था कि कोई एंकर करे पारी को. बेयरस्टो ने काफी अच्छे से रनिंग की, बल्लेबाजी के वक्त. उनका स्पिनरों के खिलाफ अच्छा खेल देखने को मिला.

Updated on: 21 Apr 2021, 09:44 PM

चेन्नई:

आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है. पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें : फेबियन को IPL डेब्यू मैच में मिला विकेट, वॉर्नर को आउट कर Google पर किया ट्रेंड

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा,  हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, हम खुश हैं. हमारा गेम प्लान था था कि कोई एंकर करे पारी को. बेयरस्टो ने काफी अच्छे से रनिंग की, बल्लेबाजी के वक्त. उनका स्पिनरों के खिलाफ अच्छा खेल देखने को मिला. हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है. टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है. टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है.

यह भी पढ़ें : PBKS vs SRH: हैदराबाद को मिली पहली जीत, जानिए पंजाब की हार के 5 कारण

उन्होंने कहा, अभिषेक युवा है, हमने उससे इस सीजन में काफी गेंदबाजी करने को कहा है, उसने अच्छा किया. जब हम अंदर जा रहे थे तो उसे नहीं पता था कि वह पहला ओवर करेगा. मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहता था. मैं बस नई शुरूआत चाहता था.

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

हैदराबाद की चार मैचों में यह पहली जीत है. टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है. टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है.

हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने 37, जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 63 और इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे केन विलियम्सन ने नाबाद 16 रन बनाए. बेयरस्टो का आईपीएल का सातवां अर्धशतक है. पंजाब किंग्स के लिए फेबियन एलेन को एक सफलता मिली.