logo-image

IPL 2022 : अब रोहित के बाद ये होंगे मुंबई के कप्तान, हरभजन ने लगाई मुहर!

IPL 2022 : आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के लिए खास नहीं रहा है.

Updated on: 13 May 2022, 11:24 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के लिए खास नहीं रहा है. दोनों ही टीमें इस समय इस लीग से बाहर हो गई हैं. ऐसे में फैंस के साथ-साथ एक्सपर्ट और पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर इस टीम के प्लेयर्स आ चुके हैं. होना भी यही था क्योंकि जिस हिसाब से ये टीम खेली हैं किसी ने भी इसके बारे में नहीं सोचा था. ईशान किशन (Ishan Kishan) से लेकर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कोई भी अपने नाम के हिसाब से खेल नहीं दिखा सके हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बड़ा बयान दिया है. 

हरभजन सिंह ने कहा है कि तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस के भविष्य में कप्तान बन सकते हैं. जिसका ये साफ़ मतलब हुआ कि रोहित शर्मा की जगह ये खिलाड़ी ले सकता है. तिलक वर्मा के आईपीएल करियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 12 आईपीएल मैचों में 368 रन बनाए हैं. जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल हैं.

हरभजन सिंह के इस बयान के कई मायने हैं. ऐसे में कयास ये लगाए जा रहे हैं कि मुंबई के पिछले कुछ सीजनों के प्रदर्शन को देख कर क्या टीम मेनेजमेंट कोई बड़ा फैसला लेने जा रहा है.