logo-image

MS Dhoni Surgery : मुंबई में हुई धोनी के घुटने की सर्जरी, डॉक्टर का है पंत से स्पेशल कनेक्शन

MS Dhoni Surgery : महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. माही ने चेन्नई को खिताबी जीत दिलाने के बाद अपने घुटने की सर्जरी करा ली है.

Updated on: 01 Jun 2023, 01:28 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Surgery : आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को खिताबी जीत दिलाने के बाद एमएस धोनी ने अपने घुटने की सर्जरी करा ली है. माही को पूरे आईपीएल सीजन इंजरी से जूझते देखा गया. हालांकि, उन्होंने उस कंडीशन में भी अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ा और अगले सीजन में खेलने का भी वादा कर दिया. 31 मई को घुटने की जांच के लिए एमएस मुंबई आए थे, इसके बाद 1 जून की सुबह उनके घुटने का ऑपरेशन किया गया है. 

धोनी ने कराई घुटने की सर्जरी

IPL 2023 के दौरान एमएस धोनी को घुटने की चोट से परेशान देखा गया था. कभी वो प्रैक्टिस के दौरान लंगड़ाते दिखे, तो कभी पट्टी में नजर आए. लेकिन अब सीजन खत्म होने के बाद माही ने बड़ा फैसला लिया और बाएं घुटने की सर्जरी करा ली. खबरों की मानें, तो धोनी का ऑपरेशन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टर डिनशॉ परदीवाला ने किया है. डॉक्टर परदीवाला सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के हेड हैं और ऋषभ पंत की सर्जरी में भी वह शामिल थे और उन्होंने नीरज चोपड़ा की सर्जरी भी की है. घुटने की सर्जरी के बाद MS Dhoni फिलहाल हॉस्पिटल में ही हैं. 

ये भी पढे़ं : FINAL में बैटिंग के लिए आने से पहले घुटनों पर पट्टी बांध रहे थे MS Dhoni, वीडियो कर देगा इमोशनल

अगले सीजन फिट होकर मैदान पर उतरेंगे माही

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

एमएस धोनी ने सर्जरी कराकर अपनी घुटने की तकलीफ को जड़ से खत्म कर दिया है. ऐसे में अब आईपीएल के अपकमिंग सीजन में वह पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर उतर सकते हैं. बता दें, IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रॉफी जिताने के बाद माही ने अपने फैंस को अनमोल तौहफा देते हुए ऐलान कर दिया था कि वह अगले सीजन भी खेलना चाहते हैं. अब जबकि उन्होंने सर्जरी करा ली है, तो फिटनेस की प्रॉब्लम भी सॉल्व हो गई है. ऐसे में अब IPL 2024 में भी फैंस माही को पीली जर्सी में देख सकते हैं.