News Nation Logo
Banner

चेन्नई से हार पर बोले वार्नर, आप हमेशा जीत नहीं सकते

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) ने कहा है कि क्रिकेट में यह होता रहता है और आप हमेशा इसमें जीत नहीं सकते.

By : Nihar Saxena | Updated on: 14 Oct 2020, 08:03:21 AM
David Warner

डेविड वार्नर ने कहा कि आप हमेशा नहीं जीत सकते. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

दुबई:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) ने कहा है कि क्रिकेट में यह होता रहता है और आप हमेशा इसमें जीत नहीं सकते. हैदराबाद को मंगलवार को यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

वार्नर ने मैच के बाद कहा, 'विकेट धीमी थी और मुझे लगता है कि हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाने की जरूरत थी. हमने मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश की, लेकिन जब बाउंड्री बड़ी होती है तो यह आसान नहीं होता है. क्रिकेट में यह होता है और आप हमेशा जीत दर्ज नहीं कर सकते.' चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 167 रनों का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को आठ विकेट पर 147 रनों पर रोक दिया. हैदराबाद की ओर से केन विलियम्सन ने सर्वाधिक 57 रन बनाए.

वार्नर ने कहा, 'हमने सोचा कि 160 का स्कोर एक अच्छा स्कोर है, लेकिन हमने दो विकेट जल्दी गंवा दिए. अगर आपकी टीम को स्विंग गेंद मिलती है तो फिर मुश्किल हो जाता है. टीम में छह-सात गेंदबाज होने से टीम को मदद मिलती है. आगामी मैचों में हमें विकेट परखने और फिर उसी के हिसाब से टीम चुनने की जरूरत है.'

First Published : 14 Oct 2020, 08:03:21 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो