logo-image

CSK के बाहर होने का बाद ऐसी है IPL 2022 की पॉइंट्स टेबल!

Points Table in IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) जहां पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे काबिज हैं वहीं गुजरात (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ ( LSG) अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर चुकी हैं.

Updated on: 13 May 2022, 11:00 AM

नई दिल्ली :

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. जिस तरीके का प्रदर्शन पुरानी टीमें इस आईपीएल में कर रही है उसकी उम्मीद किसी फैंस ने नहीं की थी. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) जहां पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे काबिज हैं वहीं गुजरात (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ ( LSG) अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर चुकी हैं. हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) को आईपीएल का बादशाह माना जाता है लेकिन इस बार यह बादशाह टीमें अपना प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. गुजरात की टीम इस आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जाने वाली पहली टीम बन चुकी है. कल के मैच के बाद चेन्नई के लिए भी प्लेऑफ के रास्ते बंद हो गए हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद है गुजरात की टीम. इस टीम के 18 पॉइंट हैं, वहीं दूसरे नंबर पर के एल राहुल की लखनऊ है. इस टीम के 16 अंक है. तीसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है इस टीम के 14 पॉइंट हैं. चौथे नंबर पर मौजूद है बेंगलुरु की टीम. बेंगलुरु के 14 पॉइंट्स हैं. ये तो बात हो गई टॉप-4 की. इसके बाद पांचवें और छठे नंबर पर मौजूद है दिल्ली और हैदराबाद. दिल्ली के 12 और हैदराबाद के 10 पॉइंट्स है.

हैदराबाद की टीम लगातार 5 मुकाबले जीतकर एक अच्छी पोजीशन में आ गई थी. लेकिन अब हार ने टीम के लिए समस्या खड़ी कर दी हैं. कल की हार के बाद चेन्नई के दसवें नबंर पर खिसकने का डर है. पंजाब आठवें. चेन्नई नौंवें और मुंबई इंडियंस की टीम दसवें स्थान पर मौजूद है. मुंबई इंडियंस ने दो मैच जीतकर अपने अंक तालिका का खाता खोल लिया है पर इस टीम की राह आईपीएल 2022 के लिए बंद हो गए हैं.