logo-image

Virat Kohli की तारीफ में Adam Zampa ने पढ़े कसीदे, कप्तान के बारे में बताई खास बातें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाज एडम जैम्पा ने आईपीएल के 13वें सीजन में सिर्फ तीन मैच खेले और दो विकेट हासिल किए.

Updated on: 12 Nov 2020, 03:12 PM

दुबई:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लेग स्पिनर एडम जैम्पा (Adam Zampa) ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर बेहद प्रतिस्पर्धी हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह बिल्कुल अलग इंसान हैं. जैम्पा ने कोहली के साथ आईपीएल-13 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ड्रेसिंग रूम को साझा किया है. कोहली बैंगलोर के कप्तान हैं. जैम्पा ने अनप्लेएबल पोडकास्ट पर कहा, "वह मैदान के बाहर बिल्कुल अलग इंसान हैं. आपने उनका आक्रामक अंदाज देखा और ये भी देखा है कि वह मैदान पर कितने प्रतिस्पर्धी हैं. लेकिन वह मैदान के बाहर उन खिलाड़ियों में से हैं जो बेहद आराम से रहते हैं."

ये भी पढ़ें- टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को 3-1 से हराएगा ऑस्ट्रेलिया? इस दिग्गज ने बताई बड़ी वजह

जैम्पा ने कहा, "जाहिर सी बात है कि आप हमेशा उनके खिलाफ खेलते हैं. आपको पता चलता है कि वह मैदान पर कैसे हैं और फिर उनके साथ क्रिकेट के मैदान से इतर समय बिताने का मौका मिला तब आप देखते हैं कि वह हकीकत में कैसे हैं." जैम्पा ने आईपीएल के 13वें सीजन में सिर्फ तीन मैच खेले और दो विकेट हासिल किए.

ये भी पढ़ें- AUS vs IND: टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, एबोट सहित इन खिलाड़ियों को मिला मौका

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कहा, "विराट कोहली उस तरह के खिलाड़ी हैं कि जैसे ही वह मैदान में उतरते हैं तो बेहद प्रतिस्पर्धी हो जाते हैं. मैंने उनके साथ खेलते हुए यह देखा है. उनके दो अलग-अलग रूप हैं. उनके ऊपर भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीदों को दबाव है. लेकिन जब वह मैदान के बाहर बेहद शानदार इंसान हैं. वह ऐसे इंसान हैं जो काफी हंसते हैं. आप विश्व का एक सबसे खराब जोक मारे और वे उस पर भी हंस देंगे."