logo-image

IPL 2022: बर्बाद हुए हैदराबाद के 6.5 करोड़, लगातार यह खिलाड़ी दे रहा फ्लॉप प्रदर्शन!

हैदराबाद के बल्लेबाजों की तो आपको बता दें राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran)के अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए.

Updated on: 05 Apr 2022, 09:36 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022)  का आगाज हो चुका है. लेकिन बात करें अगर आईपीएल के 12 वें मुकाबले की तो आपको बता दें कि लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रन से मात दे दी. इस मैच में लखनऊ की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए के एल राहुल ने 50 गेंदों पर 68 रनों की शानदार पारी खेली. साथ ही दीपक हुड्डा ने 53 गेंदों पर शानदार 51 रन अपने बल्ले से दे दिए. लेकिन वहीं अगर बात करें हैदराबाद के बल्लेबाजों की तो आपको बता दें राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran)के अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए. लेकिन एक खिलाड़ी SRH का ऐसा है जो हैदराबाद के दोनों ही मुकाबलों में फ्लॉप रहा है. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अभिषेक शर्मा है.

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को हैदराबाद ने भले ही 6.5 करोड़ में खरीदा हो लेकिन अभिषेक शर्मा अपना वो प्रदर्शन नहीं दे पा रहे हैं जिसकी उनसे उम्मीद है. बात करें उनके इस सीजन के प्रदर्शन की तो आपको बता दें अभिषेक शर्मा ने अपने पहले मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 19 गेंदों में मात्र 9  रन ही बना पाए थे. उन्होंने कल के मुकाबले में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. लखनऊ के खिलाफ अभिषेक शर्मा ने अपने बल्ले से सिर्फ 13 ही रन दिए. इस खराब प्रदर्शन के कारण अभिषेक शर्मा को सोशल मीडिया (Abhishek Sharma trolls on social media) पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: LSG vs SRH: इस खिलाड़ी ने अपने डेब्यू में पलटा मैच का पूरा रुख!

ऐसे में टीम में भी उनकी जगह खतरे में दिखाई दे रही है. हो सकता है कि अगले मुकाबले में अभिषेक शर्मा को केन विलियम्सन उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखा दें. इस आईपीएल सीजन में हैदराबाद की यह लगातार दूसरी हार है. लखनऊ ने हैदराबाद (SRH) को 170 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन हैदराबाद 157 रन ही बना सकी. आखिरी ओवर में जैसन होल्डर ने हैदराबाद को 16 रन न बनाने देते हुए 3 विकेट एक ही ओवर में चटका दिए.