logo-image

IPL 2023 : मिल गया पंत का रिप्लेसमेंट, ये खिलाड़ी हुआ दिल्ली टीम में शामिल

Delhi Capitals IPL 2023 : आईपीएल 2023 में सभी टीमें कोशिश करेंगी कि इस सीजन आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की जाए.

Updated on: 29 Mar 2023, 02:31 PM

नई दिल्ली:

Delhi Capitals IPL 2023 : आईपीएल 2023 में सभी टीमें कोशिश करेंगी कि इस सीजन आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की जाए. इसी को देखते हुए दिल्ली की टीम ने पंत की जगह अभिषेक पोरेल को अपने साथ विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर जोड़ा है. अभिषेक पोरेल बंगाल क्रिकेट के लिए खेलते हुए नजर आते हैं. अभिषेक पोरेल एक बड़ा नाम नहीं हैं लेकिन दिल्ली की टीम को उन्होने अपनी प्रैक्टिस से प्रभावित किया है. आने वाला सीजन बता ही देगा कि किस तरह से अभिषेक पोरेल पंत की कमी को दूर कर पाते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले गुजरात टाइटंस का बड़ा ऐलान, हार्दिक के बाद ये खिलाड़ी होगा भविष्य का कप्तान!

 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले गुजरात टाइटंस का बड़ा ऐलान, हार्दिक के बाद ये खिलाड़ी होगा भविष्य का कप्तान!

दिल्ली की टीम ने खेला है दांव

अभिषेक पोरेल के करियर की बात करें तो कुछ खास कमाल ये खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर पाया है. टी20 मैच भी सिर्फ 3 खेले हैं. और 22 रन बनाए हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि टीम ने एक दांव खेला है अभिषेक पोरेल को रिप्लेसमेंट के तौर पर लेकर. देखने वाली बात होती है कि टीम किस तरह से अपने प्लान पर काम करती है.

विकेटकीपर के ऊपर जिम्मेदारी बढ़ी है

आईपीएल की बात करें तो मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा से बादशाह टीमें इस लीग में निकल कर सामने आई हैं. लेकिन पिछले दो सीजन दोनों ही टीमों के लिए काफी खराब रहे हैं. ऐसे में यह टीमें चाहेंगी वापस से जीत की पटरी पर लौट आया जाए. लेकिन पिछले सीजन दिल्ली ने जिस तरीके का प्रदर्शन करके दिखा दिया, आप यह भी कह सकते हैं कि पंत की टीम दूसरी बार खिताब की प्रबल दावेदार दिख रही है. हालांकि पंत इस सीजन टीम के साथ नहीं हैं. ऐसे में नए विकेटकीपर के ऊपर जिम्मेदारी बढ़ी है.