logo-image

IPL 2022 : डिविलियर्स ने कहा, मैं दोबारा आईपीएल खेलना चाहता हूं, आखिर क्यों!

Ab de villiers in IPL 2022 : आईपीएल में जब भी 360 की बात होती है तब हमेशा डिविलियर्स (Ab de villiers) सामने आ जाते हैं. यह ऐसा खिलाड़ी था जिसने कभी किसी गेंदबाज की परवाह नहीं की. हमेशा अपने शॉट्स के ऊपर भरोसा जताया, अपनी काबिलियत पर भरोसा जताया.

Updated on: 20 Apr 2022, 09:36 AM

नई दिल्ली :

Ab de villiers in IPL 2022 : आईपीएल में जब भी 360 की बात होती है तब हमेशा डिविलियर्स (Ab de villiers) सामने आ जाते हैं. यह ऐसा खिलाड़ी था जिसने कभी किसी गेंदबाज की परवाह नहीं की. हमेशा अपने शॉट्स के ऊपर भरोसा जताया, अपनी काबिलियत पर भरोसा जताया. इसी वजह से जिस भी टीम के साथ एबी डिविलियर्स (Ab de villiers) खेले, वह उस टीम की पसंद बन गए. अभी की बात करें तो एबी डिविलियर्स (Ab de villiers) ने आईपीएल में दोबारा खेलने के लिए अपनी इच्छा जताई है और ये एक खिलाड़ी की बल्लेबाजी को देख कर कहा है. आखिर माजरा क्या है बताते हैं आपको.

दरअसल इस आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का बल्ला धूम मचा रहा है. आईपीएल के 6 मैचों में 197 रन दिनेश कार्तिक बना चुके हैं. 200 से ऊपर उनका स्ट्राइक रेट रहा है. 16 छक्के और 18 चौके यह खिलाड़ी अपने बल्ले से निकाल चुका है. यानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की जीत में इस खिलाड़ी का योगदान अहम है. इस शानदार बैटिंग को देखते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा है कि दिनेश कार्तिक जिसे हिसाब से खेल रहे हैं उसे देखकर मेरा मन कर रहा है कि मैं दोबारा से आईपीएल खेलूं. शानदार बल्लेबाजी का नजारा दिनेश कार्तिक सभी के सामने कर रहे हैं.

आपको बताते चलें दिनेश कार्तिक इस आईपीएल 2022 में सिर्फ एक बार आउट हुए हैं. अगर उनके औसत की बात करें तो वो 197 का है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दिनेश कार्तिक का बल्ला ना सिर्फ अपनी टीम को जिता रहा है बल्कि पूर्व खिलाड़ियों का दिल भी मोह रहा है. उम्मीद करते हैं दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के बाद जिस तरीके से दूसरी इनिंग शुरू की है वो लगातार जारी रहे.