logo-image

World Cup 2023 : 'भारतीय गेंदबाजों को अलग बॉल दी जा रही... ' पाकिस्तान की तरफ से आया बेहूदा बयान

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में भारत के शानदार प्रदर्शन को देखकर पाकिस्तान को मिर्ची लग रही है. तभी, अब बॉर्डर पार से एक ऐसा बयान आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे...

Updated on: 03 Nov 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार 7 मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने 55 के स्कोर पर ही पूरी टीम को समेट दिया था और 302 रन से एक बड़ी जीत अपने नाम की. लेकिन, भारत की बेहतरीन गेंदबाजी पाकिस्तान को हजम नहीं हो रही है. तभी पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन रजा ने भारतीय टीम पर बेहुदा आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय गेंदबाज़ों को स्पेशल बॉल दी जा रही हैं.

पाकिस्तान से आया घटिया बयान

वर्ल्ड कप 2023 में भारत की तरफ से ना बल्लेबाजी बल्कि गेंदबाजी भी कमाल की हो रही है. पिछले ही मैच में टीम इंडिया ने पूरी श्रीलंका टीम को 55 पर ऑलआउट कर बड़ी जीत अपने नाम की. मगर, भारत के इस मैच विनिंग प्रदर्शन को देखकर पाकिस्तान की ओर से एक अजीबो-गरीब बयान आया है. पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन रजा ने एक शो के दौरान कहा, “क्या ये पॉसिबल है कि भारतीय गेंदबाजों को अलग गेंद दी जा रही है? जिस तरह की सीम और स्विंग भारतीय गेंदबाज़ों को मिल रही है, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि भारतीय बॉलर्स बॉलिंग विकेट पर गेंदबाजी कर रहे हैं. सीम और स्विंग अजीबो-गरीब है.”

'बॉल की होनी चाहिए जांच'

इतना बोलकर भी हसन रजा का दिल नहीं भरा और उन्होंने सीधे-सीधे ICC और BCCI पर भी इल्जाम लगा दिए. उन्होंने आगे बॉल को लेकर कहा, “दूसरी पारी में शायद बॉल चेंज हो जाती है. जिस तरह से आईसीसी दे रही है, या थर्ड अंपायर का पैनल दे रहा है, या बीसीसीआई दे रहा है...इसकी जांच होनी चाहिए.”

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami : भारत के सबसे सफल बॉलर बने मोहम्मद शमी, दिग्गजों को छोड़ा बहुत पीछे

पाकिस्तान की हालत है खराब

वर्ल्ड कप 2023 में जहां एक तरफ टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर लिया है. वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालत खराब है. बाबर आजम की कप्तानी वाली ये टीम सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर ही हो चुकी है. अब कोई करिश्मा ही इस टीम को अंतिम-4 में पहुंचा सकता है. प्वॉइंट्स टेबल में यदि पाकिस्तान की स्थिति पर गौर करें, तो टीम 6 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है. 

ये भी पढ़ें : एक साथ स्पॉट हुए शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, कैमरा देखकर की ऐसी हरकत, VIDEO हुआ वायरल