logo-image

World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले रिकी पॉन्टिंग ने बताया टीम इंडिया का विजयी प्लान

अपने पहले मैच में बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम रविवार को आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 के अपने अगले मैच में रविवार को मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया (Australia) का सामना करेगी.

Updated on: 08 Jun 2019, 05:05 PM

नई दिल्ली:

अपने पहले मैच में बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम रविवार को आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 के अपने अगले मैच में रविवार को मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया (Australia) का सामना करेगी. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम ने अपने पहले दोनों मैच में जीत दर्ज की है. वहीं मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सहायक कोच और दिग्गज क्रिकेटर रिकी पॉन्टिंग ने कहा कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से हुई परेशानी को देखते हुए भारत रविवार को विश्व कप (World Cup) मुकाबले में इस टीम के खिलाफ तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है.

और पढ़ें: World Cup: दक्षिण अफ्रीका के खराब प्रदर्शन को लेकर एबी डिविलियर्स पर भड़के शोएब अख्तर, जानें क्या कहा

ओशाने थॉमस, शेल्डन कॉटरेल और आंद्रे रसेल की वेस्ट इंडीज की तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने अपनी तेज और शॉर्ट गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया (Australia)ई बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था. पांच बार की चैंपियन टीम एक समय 38 रन पर 4 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सहायक कोच और कप्तान के तौर पर 2 बार विश्व कप (World Cup) का खिताब जीतने वाले पॉन्टिंग ने कहा, ‘हम सब जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह नई गेंद के अच्छे गेंदबाज हैं और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह शॉट और फुल लेंथ गेंद का अच्छा मिश्रण करते हैं.'

और पढ़ें: World Cup, NZ vs AFG, Live: क्या न्यूजीलैंड लगाएगी जीत की हैट्रिक या अफगान करगी वापसी

उन्होंने कहा कि अगर टीम भारतीय टीम 3 तेज गेंदबाजों के साथ उतरती है तो केदार जाधव दूसरे स्पिनर की भूमिका निभा सकते हैं.