logo-image

World Cup: सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'ब्वॉएज डे आउट'.

Updated on: 05 Jul 2019, 03:34 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम को आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 में अपना अंतिम लीग मैच शनिवार को श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ यहां के हेडिंग्ले मैदान पर खेलना है. लेकिन गुरुवार को खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग को छोड़कर इस शहर को घूमने का लुत्फ उठाया.

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'ब्वॉएज डे आउट'. इससे पहले, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के एक फोटो जिसमें उनके अंगूठे से खून निकल रहा है, काफी वायरल हो गई थी.

इस फोटो के आने से बाद से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर काफी चिंताएं जताई जा रही थीं, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चोट ठीक हो गई है और उन्हें अब कोई खतरा नहीं है.

और पढ़ें: World Cup: सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा जबरदस्त झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ ये बल्लेबाज

बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए थे और पंत को विकेटकीपिंग करनी पड़ी थी. इसके बाद चोट की अफवाहों को और हवा मिली थी. लेकिन बाद में पता चला कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सिर्फ बाथरूम जाने के लिए स्टेडियम छोड़कर गए थे. इस तरह के ब्रेक में नियम है कि खिलाड़ी आठ मिनट से पहले मैदान पर नहीं आ सकता.

और पढ़ें: World Cup: अफगानिस्तान का सफर खत्म, वतन लौटने से पहले टीम के माथे पर लगा ये 'कलंक'

टीम प्रबंधन में मौजूदा एक सूत्र ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को विकेटकीपिंग के दौरान चोट लगना नई बात नहीं है और इस तरह की चोटों से उन्हें अब परेशानी नहीं होती.