logo-image

World Cup: ब्रिटिश क्रिकेट क्लब यॉर्कशायर विकिंग्स से जुड़े निकोलस पूरन, टीम ने जारी की आधिकारिक सूचना

वेस्टइंडीज के 23 वर्षीय खिलाड़ी ने इस साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिजटाउन में अपना पहला वनडे मैच खेला था. उन्होंने तब से छह वनडे मैच खेले हैं जिसमें 32.60 की औसत और 93.67 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं.

Updated on: 29 Jun 2019, 07:48 AM

नई दिल्ली:

यॉर्कशायर विकिंग्स ने गुरुवार को इस साल होने वाले टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के लिए वेस्टइंडीज के विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन को अपने साथ जोड़ा है. पूरन एक विदेशी खिलाड़ी के नाते विकिंग्स के लिए पांच मैच खेलेंगे. उन्होंने मौजूदा विश्व कप में खेलकर अपेक्षित अंतर्राष्ट्रीय मैचों (दो साल में 15 मैच) की संख्या को पूरा कर लिया है.

ये भी पढ़ें- World Cup: शनिवार को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा न्यूजीलैंड, एक छोटी-सी गलती बिगाड़ सकती है कीवियों का खेल

विकिंग्स की वेबसाइट ने पूरन के हवाले से बताया, "मैं यॉर्कशायर में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह मेरे लिए एक नया और रोमांचक अनुभव होगा. मैं बस इस देश में आना चाहता हूं, मैं अपने अच्छे काम को जारी रखते हुए इस पूरे अनुभव से सीखूंगा. पूरन ने कहा, "मैं यॉर्कशायर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं. मैं जानता हूं कि मैं टीम की जीत में योगदान दे सकता हूं."

ये भी पढ़ें- World Cup: जब मोहम्मद शमी ने की कॉट्रेल के सैल्यूट सेलिब्रेशन की नकल, हंस पड़े विराट कोहली

वेस्टइंडीज के 23 वर्षीय खिलाड़ी ने इस साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिजटाउन में अपना पहला वनडे मैच खेला था. उन्होंने तब से छह वनडे मैच खेले हैं जिसमें 32.60 की औसत और 93.67 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं. इसके अलावा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में निकोलस ने 7 मैचों में 38.20 की औसत से 191 रन बनाए हैं.