News Nation Logo
Banner

10 मिनट के लिए मैदान से बाहर गए महेंद्र सिंह धोनी और टीम इंडिया ने गंवा दिया DRS

हुआ यूं कि बांग्‍लादेश की बैटिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी कुछ देर के लिए ड्रेसिंग रूम गए थे, तभी भारतीय टीम ने एक डीआरएस लिया, लेकिन वह टीम के खिलाफ गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 03 Jul 2019, 09:43:05 AM
महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

टीम ने बांग्‍लादेश को हराकर वर्ल्डकप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. लेकिन बांग्‍लादेश की बैटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हुआ यूं कि बांग्‍लादेश की बैटिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी कुछ देर के लिए ड्रेसिंग रूम गए थे, तभी भारतीय टीम ने एक डीआरएस लिया, लेकिन वह टीम के खिलाफ गया. इस दौरान विराट कोहली की अंपायर से बहस भी हो गई.

यह भी पढ़ें : World Cup: भारत को हराने के बाद बुलंद हैं इंग्लैंड के हौंसले, न्‍यूजीलैंड जीता तो पहुंचेगा सेमीफाइनल में

बांग्लादेश की बैटिंग के दौरान 11वें ओवर में जब मोहम्‍मद शमी गेंदबाजी करने आए तो सौम्य सरकार के पैड पर उनकी गेंद लगी. टीम ने अपील की पर अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. विराट कोहली ने DRS की अपील कर दी. थर्ड अंपायर अलीम डार ने भी सौम्‍य सरकार को नॉट आउट करार दिया.

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली इसी पर भड़क गए और अंपायर से बहस करने लगे. दरअसल, टीवी रिप्ले में दिखाया गया था कि बॉल ट्रैकिंग में अंपायर्स कॉल आया था, लेकिन थर्ड अंपायर ने बॉल ट्रैकिंग का इस्तेमाल ही नहीं किया. इसी वजह से टीम इंडिया ने रिव्यू गंवा दिया.

यह भी पढ़ें : एक समय तो मैच फंस ही गया था, विराट कोहली ने की बांग्लादेशी बल्‍लेबाजों की तारीफ

इस समय मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी की कमी खली. उनके बदले ऋषभ पंत कीपिंग कर रहे थे. धोनी को DRS का मास्‍टर माना जाता है. कई बार विराट कोहली धोनी से पूछकर ही डीआरएस लेते हैं और धोनी के अधिकांश फैसले सही साबित होते हैं.

रिव्‍यू गंवाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने लिखा- टीम इंडिया को धोनी की बहुत जरूरत है. वह केवल 10 मिनट के लिए मैदान से बाहर गए और टीम को DRS का नुकसान हो गया.

First Published : 03 Jul 2019, 09:43:05 AM

For all the Latest Sports News, World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.