logo-image

VIDEO : विराट-अनुष्का से रोहित-रितिका तक, एक साथ मिलकर सभी क्रिकेटर्स ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट की दिवाली

VIDEO : टीम इंडिया ने शनिवार को ही बेंगलुरु में दिवाली सेलिब्रेशन किया. इस दौरान सभी क्रिकेटर्स अपनी-अपनी पत्नियों के साथ नजर आए. वहीं, अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पर मुहर भी लग गई...

Updated on: 12 Nov 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 : दिवाली का त्यौहार पूरे भारत में जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है. 12 नवंबर को भारतीय टीम अपना आखिरी लीग मैच न्यूजीलैंड के साथ खेलने मैदान पर उतरी है, जहां वह अपने फैंस को जीत का तौहफा देना चाहेगी. हालांकि, टीम इंडिया ने शनिवार को ही बेंगलुरु में दिवाली सेलिब्रेशन किया. इस दौरान सभी क्रिकेटर्स अपनी-अपनी पत्नियों के साथ नजर आए. यहीं, विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का बेबी बंप दिखा, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी भी कंफर्म हो गई.

BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त वर्ल्ड कप 2023 में बिजी है. ऐसे में दिवाली के त्यौहार को टीम ने साथ मिलकर बेंगलुरु के टीम होटल में सेलिब्रेट किया. अब बीसीसीआई ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुभमन गिल सहित सभी क्रिकेटर व सपोर्ट स्टाफ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी खिलाड़ियों की पत्नियां भी हैं और जहां मेन्स कुर्ते-पजामे में हैं, वहीं फीमेल्स ने भी एथनिक ड्रेसेस पहनी हुई हैं. क्रिकेटर्स ने परिवार और सपोर्ट स्टाफ के साथ मिलकर शनिवार को दिवाली को सेलिब्रेट किया. शार्दुल और शुभमन को एक जैसे कुर्ते में देखकर ईशान उनके मजे लेते हुए भी दिखाई देते हैं. कोच राहुल द्रविड़ सभी से मिलते हुए नजर आते हैं. 

बता दें, इस पार्टी के दौरान विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी दिखीं, जहां उनका बेबी बंप देखकर ये कंफर्म हो गया कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं. हालांकि, अब तक कपल ने ऑफिशियली इसकी जानकारी नहीं दी थी. 

ये भी पढ़ें : अफगानी क्रिकेटर ने सड़क किनारे सो रहे गरीबों की दीवाली को बनाया खास, देखें VIDEO

15 नवंबर को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया ने अब तक खेले गए 8 में से सभी मुकाबले जीते हैं और 16 अंकों के साथ वह टेबल के टॉप पर मौजूद है. अब आखिरी लीग मैच भारत, नीदरलैंड के साथ बेंगलुरु में खेलने उतरा है. इसमें भी टीम इंडिया लगभग तय ही है. इसके अलावा, अब 15 नवंबर को भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगी. ये मैच 15 नवंबर को मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यदि यहां रोहित एंड कंपनी जीतती है, तो 19 नवंबर को अहमदाबाद में फाइनल खेलेगी.